Saturday, May 04, 2024
Advertisement

माउंटेन बाइकर की एक गलती ने खतरे में डाल दी उसकी जान, Video वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें दिखता है कि कैसे एक छोटी सी गलती से आपकी जान खतरे में आ सकती है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 06, 2023 16:02 IST
accident with mountain biker - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पहाड़ों पर हुआ दर्दनाक हादसा

सोशल मीडिया पर माउंटेन बाइकर की वीडियो बहुत वायरल होती है। उनकी वायरल वीडियो में वो पहाड़ों पर साइकिल या बाइक से खतरनाक रास्तों पर रेस करते हुए दिखाई देते हैं। इसमें जान का खतरा बना होता है मगर वो सुरक्षित तरीके से रेस पूरा कर लेते हैं। मगर ऐसा हमेशा नहीं होता है। कभी-कभी उनको एक्सीडेंट का भी सामना करना पड़ता है। आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हम देख सकते हैं कि कैसे पहाड़ों पर साइकलिंग करते हुए एक माउंटेन बाइकर का खतरनाक हादसा हो जाता है।

वीडियो में दिखा खतरनाक हादसा

एक वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई देता है कि एक माउंटेन बाइकर पहाड़ों के रास्ते पर खतरनाक स्टंट करते हुए साइकिल चला रहा है। कुछ दूर तक वो आदमी अच्छी तरह से साइकिल चला लेता है मगर अचानक एक पत्थर पर उसका बैलेंस बिगड़ जाता है। जैसे ही आदमी का बैलेंस बिगड़ता है वो वहां से नीचे गिर जाता है। घटना इतना भयानक और अचानक होता है कि उस आदमी को खुद को संभालने का मौका ही नहीं मिलता है। वो एक बार साइकिल से गिरता है तो सीधे नीचे जहां पहाड़ खत्म होता है और प्लेन लैंड आता है, वहीं जाकर रूकता है। वीडियो में आदमी को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक्सीडेंट कितना भयानक हुआ होगा और उसे कितनी ज्यादा चोटें लगी होगी।

वीडियो देख लोगों ने पूछा ये सवाल

वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों को बाइकर की चिंता सताने लगी। सभी लोगों ने कमेंट कर उसके सुरक्षित होने की उम्मीद की। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- पता नहीं, वह सुरक्षित है या नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा- उम्मीद है कि वो सही सलामत होगा। इस वीडियो को @1000 WAYS TO DIE नाम के पेज से शेयर किया गया जिसे खबर लिखे जाने तक 6.1 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है। इस वीडियो में अधिक जानकारी जोड़ते हुए कुछ लोगों ने बताया कि माउंटेन बाइकर का नाम जी. एथरटन है और वह बच गया है।

ये भी पढ़े- 

आपने पहले कभी नहीं देखी होगी ऐसी अद्भुत कलाकृति, वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम

जिम में वर्कआउट के दौरान शख्स के चेहरे पर गिरा भारी प्लेट, देखें ये खतरनाक वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement