Sunday, April 28, 2024
Advertisement

"आपके जैसा कोई नहीं, मैं आपको पसंद करता हूं", नशे में टल्ली होकर शख्स ने आधी रात अपने Boss को बताया दिल का हाल

एक शख्स अपने बॉस से इतना खुश था कि वह अपने बस को नशे में ही मैसेज किया और उनसे अपनी दिल की बात कह दिया। उसका मैसेज पढ़कर बॉस को क्या हुआ, वह आप इस स्टोरी में पढ़िए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 07, 2023 12:41 IST
शख्स को उसके कर्मचारी ने आधी रात को मैसेज किया।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स को उसके कर्मचारी ने आधी रात को मैसेज किया।

जीवन में नौकरी के लिए लोगों को किस फेज़ से नहीं गुजरना पड़ता। नौकरी सही से चलती रहे इसके लिए लोग मेहनत करने की जगह अपने बॉस को खुश करने में लगे रहते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने काम पर पूरा ध्यान देते हैं और अपने से नीचे वाले कर्मचारियों के हित में भी सोचते हैं और उनके वर्क परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने में उनकी मदद करते हैं। जिससे लोगों के करियर को बूस्ट मिलता है और वह अपने लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लेते हैं। इस वजह से लोग अपने बॉस की खुलकर तारीफ करते हैं लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जो ये सोचते हैं कि कहीं मैं खुलकर बॉस के सामने उनकी तारीफ कर दूंगा तो लोग ये समझेंगे कि मैंने ये मौका बॉस की तारीफ कर के पाया है। ऐस में वह किसी मौके पर ही अपने बॉस की तारीफ करते हैं। लेकिन ये तारीफ झूठी नहीं बल्कि दिल से निकली हुई तारीफ होती है।

Related Stories

नशे में शख्स ने अपने बॉस को कर दिया मैसेज

कुछ ऐसा ही हुआ एक कर्मचारी के जीवन में। जब उसके बॉस ने उस पर भरोसा कर के कंपनी की अहम जिम्मेदारी उसके कंधों पर सौपीं। बॉस का भरोसा पाकर कर्मचारी खुश हुआ। लेकिन उसे अपनी खुशी का इजहार करने का मौका नहीं मिला। खुशी का मौका था इसलिए कर्मचारी ने रात में जश्न मनाया और शराब पी। नशे की हालत में कर्मचारी ने खुशी से अपने बॉस को कुछ मैसेज कर दिया। जिसे पढ़ने के बाद उसके बॉस खुशी के मारे उछल पड़े होंगे। शख्स ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि बॉस मैं नशे में हूं लेकिन मैं आपसे कुछ कहना चाहता हूं। मुझ पर भरोसा करने के लिए आपका धन्यवाद। मुझे हमेशा अच्छे मौके देते रहे आप जिसके लिए मैं आपका शुक्रगुजार रहूंगा। एक अच्छी कंपनी से ज्यादा मुश्किल होता है एक अच्छा मैनेजर होना इसलिए आप खुद की सराहना कीजिए और खुद को बधाई दीजिए। बाय।

मैसेज का स्क्रीनशॉट हो रहा वायरल

कर्मचारी का बॉस को किए हुए मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। @siddhantmin नाम के यूजर ने ट्विटर पर इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा- ऐसे मैसेज एक्स के आते हैं वह तो समझ में आता है लेकिन क्या आपको कभी ऐसे मैसेज किसी कर्मचारी के आए हैं। जिसके बाद लोगों ने कमेंट कर कहा- आप वाकई में एक अच्छे टीम लीडर होंगे। एक यूजर ने लिखा कि क्या आपकी टीम हायरिंग कर रही है? मैं आपकी टीम ज्वाइन करना चाहता हूं। मुझे आजतक कोई भी अच्छा बॉस नहीं मिला है। दूसरे ने लिखा- फटाफट से इसे बुकमार्क कर लेता हूं। संडे की रात को मैं भी अपने बॉस को यहीं मैसेज चिपका दूंगा।

ये भी पढ़ें:

सिर्फ गेम खेलने के लिए एक हफ्ते में मिल रहे साढ़े 3 लाख रुपए, यह कंपनी दे रही गजब की नौकरी

Video: चलती गाड़ियों के बीच सड़क पर अचानक से आ गिरा प्लेन, गिरते ही आग का गोला बन गया जहाज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement