Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: चलती गाड़ियों के बीच सड़क पर अचानक से आ गिरा प्लेन, गिरते ही आग का गोला बन गया जहाज

हादसा कब और कहां हो जाए किसी को पता नहीं, हाल में ही सोशल मीडिया पर एक दुर्घटनाग्रस्त जहाज का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जहाज आसमान से आकर सीधे जमीन पर गिरता है। वीडियो इतना दर्दनाक था कि देखने के बाद लोगों की रूह कांप गई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 04, 2023 16:44 IST
हादसे के वक्त का CCTV फुटेज।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हादसे के वक्त का CCTV फुटेज।

आज तक आपने सड़क हादसों में गाड़ियों को टक्कर खाते हुए या इंसानों और जानवरों पर गाड़ियों को चढ़ते हुए देखा होगा। ऐसे हादसों के वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होते रहते हैं। लेकिन हाल में ही एक ऐसे हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मौत आसमान से चलकर सड़क पर उतरते हुए नजर आ रही है। दरअसल, एक भीड़भाड़ वाले सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त प्लेन अचानक से आकर गिर जाता है। प्लेन के गिरते ही उसमें आग लग जाती है और सड़क पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन जाता है। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगते हैं। ऐसा वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा।

भीड़-भाड़ वाली सड़क पर गिरा प्लेन

 फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना नाइजीरिया के लागोस के पास की बताई जा रही है। हादसा बीते मंगलवार को हुआ था। हादसे के वक्त प्लेन में 2 लोग सवार थे और सबसे बड़ी बात कि इतने खतरनाक हादसे के बाद भी वह दोनों लोग जिंदा बच निकले। इस पूरी घटना का वीडियो सड़क पर लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि हादसे के वक्त रोड़ पर काफी चहल-पहल थी। सड़क पर दनादन गाड़ियां दोड़े जा रही हैं। अचानक से हवा को चीरते हुए एक प्लेन आसमान से नीचे सड़क पर आ गिरता है। प्लेन के गिरते ही उसमें विस्फोट हो जाता है। गनीमत रही कि हादसे के वक्त कोई इंसान या कोई वाहन प्लेन की चपेट में नहीं आया। 

लोगों ने घटना पर दुख जताया

वीडियो को ट्विटर पर @donadex02 नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई लोगों ने हादसे पर दुख जताया तो कुछ ने पूछा कि आखिर प्लेन में सवार लोग इतने धमाकेदार हादसे से बच कैसे गए। जबकि कई लोगों ने हादसे में लोगों की जान बच जाने के लिए भगवान को शुक्रिया कहा। कुछ यूजर्स ने कहा कि जहां हादसा हुआ था वहीं बगल में ही एक गैस स्टेशन था. अगर प्लेन उस पर गिरा होता तो हादसा और भी विकराल हो सकता था।

ये भी पढ़ें:

Barbie मूवी देखने जाने वाला था कपल, पिंक ड्रेस पहनने से बॉयफ्रेंड ने किया मना तो लड़की ने उठाया ये कदम

मच्छर वाला बर्गर, हाई प्रोटिन के लिए बहुत चाव से खाते हैं यहां के लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement