Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Boss Ka Bonus: महिला बॉस ने कर्मचारियों को दिया बंपर बोनस, सभी को कर दिया मालामाल

जिस बॉस के बारे में हम बात कर रहे हैं उसने अपने कर्मचारियो के लिए जो किया है उससे पूरे ऑफिस में खुशी की लहर दौड़ गई है। जिसने भी इस खबर को पढ़ा व उस बॉस की तारीफ करने लगा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: April 07, 2023 22:21 IST
Boss Ka Bonus boss ne employees ko diya bonus lady boss sara give bumper bonus to spanx employees vi- India TV Hindi
Image Source : SARABLAKELY महिला बॉस ने कर्मचारियों को दिया बंपर बोनस

ऑफिस में बॉस अगर अच्छा हो तो काम में हमेशा मन लगा रहता है। बॉस मेल हो या फीमेल इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता। अगर बॉस का मूड अच्छा है तो कर्मचारियों का मूड भी अच्छा बना रहता है। लेकिन अगर बॉस का पारा गरम है तो फिर पूरे दफ्तर की शामत उस दिन आ जाती है। सोशल मीडिया पर अक्सर बॉस से संबंधित कई तरह को वीडियो, फोटो, कॉल रिकॉर्डिंग इत्यादि देखने व सुनने को मिलती हैं। इस बीच हमें एक बॉस से संबंधित ऐसी खबर मिली जो आपको खुश कर सकती है। जिस बॉस के बारे में हम बात कर रहे हैं उसने अपने कर्मचारियो के लिए जो किया है उससे पूरे ऑफिस में खुशी की लहर दौड़ गई है। जिसने भी इस खबर को पढ़ा व उस बॉस की तारीफ करने लगा। 

महिला बॉस ने दिया बंपर बोनस

दरअसल जिस बॉस की हम बात कर रहे हैं वह एक महिला हैं। महिला बॉस ने अपने कर्मचारियों को थैंक्यू बोनस के रूप में 8 लाख रुपये और फर्स्ट क्लास फ्लाइट के टिकट गिफ्ट किए हैं। अमेरिका की रहने वाली महिला बॉस स्पैंक्स नाम की एक कंपनी चलाती है। कंपनी का टर्नओवर इतना बढ़ गया कि बॉस इससे खुश हो गई। इस खुशी के अवसर पर उन्होंने कर्मचारियों को भी खुश करने के लिए बोनस की राशि की घोषणा कर दी। जानकारी के मुताबिक उनकी कंपनी का टर्नओवर 9 हजार करोड़ से ज्यादा का है। जबकि उन्होंने मात्र 4 लाख रुपये में अपने कंपनी स्पैंक्स को शुरू किया था। यह कंपनी कर्मचारियों की मेहनत के बदौलत इतनी सफल हो गई कि इसका फायदा बॉस ने अब कर्मचारियों को भी दिया है। 

बॉस हो तो ऐसी...

खबरों के मुताबिक बॉस ने थैंक्यू बोनस की घोषणा करते हुए अपने कर्मचारियों को दो फर्स्ट क्लास फ्लाइट की टिकट देते हुए कहा कि आप दुनिया में कभी भी घूमने जा सकते हैं। वहीं वहां घूमने के लिए खर्चे के रूप में 8 लाख रुपये भी बतौर बोनस दिए। बता दें कि सारा स्पैंक्स नाम की अंडरगार्मेंट कंपनी चलाती है। फोर्ब्स के मुताबिक सारा की कुल संपत्ति 7 हजार करोड़ से भी ज्यादा की है। इस महिला बॉस के बारे में जानने के बाद सभी लोग बॉस की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि बॉस हो तो ऐसी।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement