Monday, April 29, 2024
Advertisement

Hii Boss, I am Pregnant..., महिला कर्मचारी ने छुट्टी के लिए भेजा मैसेज, बेचारा बॉस बीवी के सामने बुरी तरह से फंसा

Viral Whatsapp Chat : एक महिला कर्मचारी का उसके बॉस के साथ का Whats app चैट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह उसे कुछ ऐसा मैसेज कर देती है जिससे बॉस बुरी तरह से फंस जाता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 25, 2023 16:08 IST
महिला कर्मचारी ने बॉस को भेजा मैसेज।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला कर्मचारी ने बॉस को भेजा मैसेज।

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। हाल में एक Whatsapp चैट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला कर्मचारी ने छुट्टी के लिए अपने बॉस को मैसेज भेजा लेकिन महिला कर्मचारी के मैसेज उसके बॉस के लिए बहुत बड़ा सरदर्द बन गया। इस चैट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर @InternetH0F नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे करोड़ों लोगों ने देखा और लाखों ने इस पर कमेंट किया। कई लोगों ने तो बॉस के बहुत मजे लिए। बेचारा बॉस फंस गया और पता नहीं क्या-क्या कहा। लोगों के रिएक्शन पढ़कर आपकी तो हंसी रुकेगी ही नहीं।

कर्मचारी के मैसेज से फंस गया बॉस

दरअसल, एक महिला ने अपने बॉस को Whats app पर Hii लिखकर भेजती है। फिर वह अपने बॉस को बताती है कि वह प्रेग्नेंट है। इसके बाद वह फिर से मैसेज करती है और लिखती है कि मुझे कुछ दिन की छुट्टी चाहिए ताकि मैं अपने बॉयफ्रेंड से इस बारे में बात कर सकूं। प्लीज मेरी छुट्टी अप्रूव कर दीजिए। इसके बाद बॉस का रिप्लाई आता है और वह लिखता है कि पहले तो तुम मेरी बीवी से इस बारे में डिस्कस करो, उसने पहले के कुछ मैसेज पढ़ लिए थे। और तुम ये सब बातें एक ही बार में नहीं लिख सकती थी? फिलहाल इस Whats app चैट के स्क्रीनशॉट को लोग खूब शेयर कर रहे हैं। वैसे इस मामले पर आप क्या कहना चाहेंगे? क्या आप कभी ऐसे मैसेज के चक्कर में अपनी बीवी से गलतफहमी के शिकार हुए हैं। हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

ये भी पढ़ें:

सरकारी अफसर बनेगा Zomato डिलीवरी बॉय, क्रैक किया PCS Exam, कर्मचारी की सक्सेस पर कंपनी ने किया ट्वीट

Reels के लिए ये कैसी सनक! लाइक्स और व्यूज के चक्कर में लोगों ने बीच सड़क पर किया गरबा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement