Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

भारी मिस्टेक हो गया! बॉयफ्रेंड को गले लगाकर बाइक की टंकी पर बैठ घूम रही थी लड़की, दिल्ली पुलिस ने काटा 11 हजार का चालान

एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बैठाकर बाइक चला रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने बाइक चालक का 11000 रुपए का चालान काटा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 24, 2023 15:50 IST
चलती बाइक पर रोमांस कर रहा था कपल।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चलती बाइक पर रोमांस कर रहा था कपल।

लड़कियां बाइक की टंकी पर बॉयफ्रेंड के साथ बैठकर घूम रही हैं। आजकल ये चलन में है। सोशल मीडिया पर आए दिन हमें ऐसे वीडियो जरूर दिख जाते हैं जिसमें लड़की बाइक की टंकी पर बैठकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही है। बाद में कार्रवाई भी की जाती है लेकिन प्यार का खुमार ऐसे नहीं उतरता। लोग मानने को तैयार कहा हैं। एक बार फिर से ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड की बाइक की टंकी पर गले लगाकर बैठी हुई है। 

Related Stories

युवक गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बैठाकर दौड़ा रहा था बाइक

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का बाइरक चला रहा है। उसके आगे उसकी गर्लफ्रेंड पेट्रोल टैंक पर बिना हेलमेट के बैठी हुई है। लड़का तेजी से बाइक को भगाते हुए कई वाहनों को ओवरटेक भी करता है। अब सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है और बाइक चालक के खिलाफ कार्रवाई भी की है। पुलिस ने बाइक चालक पर बिना हेलमेट और बिना लाइसेंस के वाहन चलाने, खतरनाक तरीके से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर 11 हजार रुपए का चालान काटा है।

दिल्ली पुलिस ने की कार्रवाई

कार्रवाई के बाद दिल्ली पुलिस ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया है और लिखा- एक वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जिसमें दोपहिया वाहन को खतरनाक तरीके से चलाया जा रहा था, @dtptraffic ने अपराधी पर उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कुल मिलाकर 11 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। कृपया फिल्मों की नकल न करें। सुरक्षित गाड़ी चलाएं। सुरक्षित रहें। 

ये भी पढ़ें:

भारत की वह महिला जासूस जिसने एक पाकिस्तानी से शादी की और बच्चे को भी जन्म दिया

सड़क पर सो रही महिला की गर्दन पर शख्स ने चढ़ा दी कार, सामने आया ये खौंफनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement