Monday, June 17, 2024
Advertisement

सड़क पर सो रही महिला की गर्दन पर शख्स ने चढ़ा दी कार, सामने आया ये खौंफनाक Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कार महिला की गर्दन पर चढ़कर निकल जाती है। यह वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 24, 2023 12:53 IST
सड़क पर सो रही महिला की गर्दन पर चढ़ी कार।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर सो रही महिला की गर्दन पर चढ़ी कार।

सड़क पर जब भी आप वाहन चलाते हैं तो आपको खुद के साथ-साथ दूसरे लोगों की भी सुरक्षा का ध्यान रखना पड़ता है। आपकी एक गलती की वजह से आपके साथ-साथ कई और लोगों का भी जीवन दांव पर लग जाता है। लेकिन कभी-कभी ऐसा भा होता है कि गलती सिर्फ गाड़ी चलाने वाले की ही नहीं होती। गलती दोनों तरफ से भी हो सकती है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक दर्दनाक हादसा होता है जिसका जिम्मेदार आप सिर्फ ड्राइवर को नहीं मान सकते।

महिला के गर्दन पर चढ़ी कार

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लोग अपनी दुकान के सामने एक चादर बिछाकर सो रहे हैं। तभी अचानक से एक कार आती है और महिला के गर्दन पर चढ़कर निकल जाती है। वहीं, सो रहा दूसरा शख्स बस 1 इंच के लिए बच जाता है नहीं तो कार उसे भी कुचल देती। जैसे ही कार महिला के गर्दन पर चढ़ती है महिला छटपटाकर उठ जाती है और वह चिल्लाने लगती है। उसे चीखते देख दूसरा शख्स भी फौरन उठ जाता है। जिसके बाद कार का ड्राइवर भी कार से बाहर निकलकर आता है और महिला के पास आकर उसका हालचाल लेता है। 

गलती से हुआ हादसा

घटना में महिला की गर्दन पर गंभीर चोट आई थी। वीडियो को देखने के बाद दो सवाल खड़े होते हैं। पहला ये कि ये लोग सड़क पर क्यों सोए हुए थे। दूसरा ये कि अगर उस रास्ते में गाड़ियों की आवाजाही पर रोक लगी है तो ड्राइवर कार लेकर कैसे घुस गया। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि ड्राइवर ने जानबूझ कर कार नहीं चढ़ाई लेकिन सड़क पर सोना सुरक्षित नहीं है ये जानते हुए भी अगर कोई सो रहा है तो यह मूर्खता वाली ही बात है।

ये भी पढ़ें:

गहरे पानी में कूदकर शख्स ने शार्क मछली को जाल से निकाला, रेस्क्यू का Video देख लोग कर रहे तारीफ

Interview के लिए Boss ने इंटर्न को बुलाया, 5 घंटे काम के लिए मांगा 50 हजार सैलरी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement