Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Video: रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ा था ट्रक तभी तेज रफ्तार से आ गई ट्रेन, टक्कर होते ही हुआ धमाका, देखें ये खौंफनाक मंजर

Truck Train Accident Video : इंडोनेशिया के सेंट्रल जावा में एक ट्रेन बीच ट्रैक पर खड़ी ट्रक से टकरा गई। टक्कर होते ही एक जोरदार धमाका हुआ।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: July 21, 2023 12:25 IST
Train Accident- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हादसे के तुरंत बाद ट्रक में आग लग गया।

सोशल मीडिया पर एक भयावह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक ट्रेन और ट्रक की जोरदार टक्कर नजर आया। मामला इंडोनेशिया का बताया जा रहा है। जहां रेलवे क्रॉसिंग पर एक ट्रेन खड़ी थी तभी तेज रफ्तार से दौड़ी आई ट्रेन उसे घसीट ले गई। इस जोरदार टक्कर के बाद ही ट्रक आग के गोले में बदल गया। इस भयावह मंजर को देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ट्रक एक झटके में आग का शोला बन गया और धूं-धूंकर जल गया। 

ट्रक से जा भिड़ी ट्रेन

इस वीडियो को ट्विटर पर @rayamurni नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 68 हजार लोगों ने देखा है। वहीं इस वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। इस 30 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रक बीच ट्रैक पर खड़ा है और तभी अचानक से तेज रफ्तार में एक ट्रेन उसी ट्रैक पर आ जाती है। ट्रेन अपने साथ ट्रक को घसीटते हुए लेते जाती है। कुछ पल बाद आगे ब्रिज में ट्रक टकरा जाता है जिससे एक जोर का धमाका होता है और ट्रक और ट्रेन दोनों में आग पकड़ लेता है। ट्रक जलकर पारी तरह से खाक हो जाता है। थोड़ी देर बाद ट्रेन रूकती है और आस-पास के लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो जाते हैं। हादसे के बाद तो ट्रक का नामो निशान मिट जाता है।

हादसे में कोई हताहत नहीं

BBC की रिपोर्ट के अनुसार, ये बताया गया है कि इंडोनेशिया के सेंट्रल जावा में ट्रेन एक ट्रक से टकरा गई। जिसमें एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हुआ है। जानकारी मिली है कि ट्रक रेलवे क्रॉसिंग को पार कर रहा था तभी ट्रक बीच ट्रैक पर खराब हो गया। ऐसे में ड्राइवर मदद के लिए ट्रक को छोड़कर चला गया। अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन ट्रक के इतने करीब आ गई थी कि उसे रोकना नामुमकिन था। उन्होंने पुष्टि की है कि हादसे में कोई जनहानी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें:

Video: 'बोतल-डिब्बों में फ्यूल नहीं मिलेगा', पेट्रोल पंप वाले ने लगाया नोटिस तो जुगाड़ लगाकर तेल लेने पहुंचा लड़का

"झींगुर जैसे लड़के से चार बच्चों की मां को प्यार कैसे हो गया", Video में देखिए सचिन की पड़ोसन ने सीमा पर क्या कहा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement