Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

पंचिंग बैग पर लात मार रहा था शख्स, फिर पास खड़े डॉग ने किया कुछ ऐसा...कि वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन कोई न कोई या किसी न किसी तरह का वीडियो वायरल होता रहता है। एक अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखते हुए आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।

Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 23, 2023 19:24 IST
पंचिंग बैग पर शख्स कर रहा था प्रैक्टिस फिर कुत्ते ने किया कुछ ऐसा..वीडियो वायरल - India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB(TWITTER) पंचिंग बैग पर शख्स कर रहा था प्रैक्टिस फिर कुत्ते ने किया कुछ ऐसा..वीडियो वायरल

आजकल अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन कोई न कोई या किसी न किसी तरह का वीडियो वायरल होता रहता है। इसमें कुछ वीडियो बेहद अजीबोरगीब भी होते हैं। ऐसा ही एक अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखते हुए आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। दरअसल, वायरल वीडियो में एक आदमी अपने पंचिंग बैग पर प्रैक्टिस कर रहा होता है, जिसके बाद उसके साथ वहां मौजूद डॉग भी पंचिंग बैग पर उछल-उछलकर पंच करने की कोशिश करता है। 

पालतू कुत्ते अक्सर आपकी नकल करते देखे जाते हैं। आप कुछ भी करें तो वो भी वही करने की कोशिश करते हैं। जैसा कि वायरल हुई इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं। शेयर किए गए वीडियो में एक शख्स पंचिंग बैग को लात मारते हुए नजर आ रहा है। जैसे ही वह ब्रेक लेता है, एक सफेद रंग का कुत्ता उसके साथ आ जाता है और उसे अपना कौशल और प्रतिभा दिखाने के लिए कूद पड़ता है। रोएंदार जानवर उछलता है और आगे बढ़कर पंचिंग बैग पर वार करने की कोशिश करता है। कई बार कोशिश करता है लेकिन सफल नहीं हो पाता। कुछ सेकंड के बाद, आदमी फिर से बैग को लात मारता है और कुत्ता फिर से उसकी नकल करने की कोशिश करता है। जीत के एक क्षण में, यह बैग को मारने में सफल हो जाता है और 15 सेकंड के वीडियो के अंत तक ऐसा करना जारी रखता है।

यूजर्स ने दीं ऐसा प्रतिक्रियाएं

वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर्स ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। जैसे कि "'वह किस नस्ल का कुत्ता है? एक अमेरिकी बैल कुत्ता?' एक यूजर ने कहा, 'नहीं यार किकबॉक्सर।'एक अन्य यूजर ने कहा, "मैं इस नस्ल से परिचित नहीं हूं, यह क्या है? किक बॉक्सर?" 

ये भी पढ़ें: ये हैं दुनिया के सबसे छोटे बॉर्डर
 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement