Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

दूल्हे के ठुमकों ने किया सबको फेल, लोगों ने कहा- अभी नाच लो इसके बाद कभी डांस नहीं कर पाओगे

अपनी ही शादी में डांस करते हुए दूल्हे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दूल्हे ने ऐसे ठुमके लगाए, मानों वो एक पोफेसनल डांसर हो। लोगों ने कमेंट कर दूल्हे के लिए खूब मजे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 07, 2023 13:11 IST
groom viral video- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दूल्हे के ठुमको ने सबको किया फेल

शादी सभी के जीवन का एक बहुत खास पल होता है। हर इंसान इस पल को जिंदगी भर याद रखता है। ये पल खास हो इसके लिए हर तरह का संभव प्रयास भी करता है। कुछ लोग अपनी शादी को डेकोरेशन की वजह से याद करते हैं तो कुछ लोग इस पल में किए हंसी मजाक को याद रखते हैं। मगर एक दूल्हे ने कुछ ऐसा किया कि उसकी शादी को केवल वही या बाराती ही नहीं बल्कि उसे देखने वाला हर इंसान याद रखेगा। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा अपनी ही शादी में इतना शानदार डांस करता है कि आप भी वीडियो देखकर कहेंगे, वाह क्या डांस है। वायरल वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा लोगों ने मजेदार कमेंट करते हुए दूल्हे के खूब मजे भी लिए।

डांस ऐसा जैसे शादी नहीं लॉटरी लग गई हो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल जोर-शोर से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक दूल्हा दिखाई दे रहा है जिसने गोल्डन और लाल रंग की शेरवानी पहनी हुई है। दूल्हे के अगल-बगल उसके दोस्त और साथी भी खड़े हैं। गाना शुरू होते ही दूल्हा भी शुरू हो जाता है और उसके बाद दूल्हा रूकने का नाम नहीं लेता है। अपने गजब के डांस मूव से वो उसके आस-पास खड़े लोगों को भी थिरकने पर मजबूर कर देता है। उसके दोस्त और साथी भी उसके साथ डांस करते हुए दिखाई देते हैं। इस दौरान दूल्हे के चेहरे पर जो खुशी होती है उसे बयान नहीं किया जा सकता है, आप वीडियो में खुद देख लीजिए।

मजेदार कमेंट कर लोगों ने दूल्हे के लिए मजे

दूल्हे का डांस करता हुआ ये वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ लोगों ने दूल्हे के मजे लेने शुरू कर दिए। पूरा कमेंट सेक्शन मजेदार कमेंट्स से भर गया। एक यूजर ने लिखा- अरे ये दूल्हा है या पटाखा, गजब। एक अन्य यूजर ने लिखा- लगता है इसके क्रश ने रिजेक्ट कर दिया और घर वालों ने उसी से शादी तय कर दी। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा- नाच लो, इसके बाद नहीं नाच पाओगे।

ये भी पढ़े-

देखते ही देखते कार बन गई ROBOT, चार पहिए से दो पैरों पर हो गई खड़ी, लोगों को याद आई Transformer मूवी

"आपके जैसा कोई नहीं, मैं आपको पसंद करता हूं", नशे में टल्ली होकर शख्स ने आधी रात अपने Boss को बताया दिल का हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement