Monday, April 29, 2024
Advertisement

कार की जोरदार टक्कर से सीवर में गिरी महिला, देखें ये खौफनाक वीडियो

कार ने एक महिला को काफी तेजी से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद महिला का बैलेंस बिगड़ गया और वो नजदीक एक सीवर में गिर गई। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 07, 2023 18:09 IST
car collided with scooty- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कार और स्कूटी के बीच जोरदार टक्कर

सड़क दुर्घटना के मामले हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। हम हर रोज ना जाने कितने ही एक्सीडेंट के मामले देखते और सुनते हैं। सरकार और प्रशासन इन घटनाओं को रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। रफ्तार पर रोक लगाने के लिए लोगों का चालान भी करती है। इसके अलावा अन्य माध्यमों से भी लोगों को लगातार जागरूक करने का काम कर रही है। मगर कुछ लोग हैं जो इन बातों पर ध्यान नहीं देते हैं और सड़क पर बहुत तेज गाड़ी चलाते हुए दिखाई देते हैं। कई बार ऐसा होता है कि एक की गलती से कोई दूसरा हादसे का शिकार हो जाता है। मगर अभी सोशल मीडिया एक्सीडेंट का जो वीडियो वायरल हो रहा उसे देखकर कहना मुश्किल है कि इसमें गलती किसकी है। वीडियो में दिख रहा है कि एक स्कूटी सवार महिला और एक कार के बीच टक्कर हो जाती है। कार और स्कूटी के बीच टक्कर काफी जोरदार होती है।

टक्कर इतनी जोरदार की महिला सीवर में जा गिरी

वायरल वीडियो में हमें दिखाई दे रहा है कि तेजी से चल रही एक लाल रंग की कार, उसके दाई तरफ से आ रही एक स्कूटी से टकरा जाती है। कार और स्कूटी दोनों की रफ्तार काफी तेज थी जिस कारण ये बता पाना मुश्किल है कि गलती किसकी है। कार और स्कूटी के बीच जैसे ही टक्कर होती है, स्कूटी नीचे गिर जाती है। ये एक्सीडेंट इतना तेज होता है कि स्कूटी पर बैठी महिला को संभलने का मौका नहीं मिलता है। महिला लुढ़कते हुए सीधे नजदीक के एक सीवर में जा गिरती है। टक्कर मारने के बाद कार चालक अपनी गाड़ी को लेकर वहां से भाग जाता है। थोड़ी देर बाद मौके पर कुछ लोग इकट्ठे होते हैं जो उस महिला को सीवर से बाहर निकालते हैं। वीडियो में महिला को देखकर ऐसा लगता है कि उस महिला को गंभीर चोटें नहीं आई है और वो सही-सलामत है।

ये भी पढ़े-

Video: मात्र 50 रुपए में खिलाते हैं भरपेट खाना, बुजुर्ग दंपत्ति ने अपने सेवाभाव से जीत लिया जनता का दिल

Linkedin ने 15 साल बाद बचपन की दोस्तों को मिलाया, फोटो से हुई पहचान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement