Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Linkedin ने 15 साल बाद बचपन की दोस्तों को मिलाया, फोटो से हुई पहचान

ट्विटर पर एक महिला ने अपनी दोस्ती की कहानी शेयर की और बताया कि कैसे लिंक्डइन ने उसे अपनी बचपन की दोस्त से 15 साल बाद मिलाने में उसकी मदद की।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 07, 2023 16:50 IST
दो दोस्तों को लिंक्डइन ने इस फोटो के जरिए मिलाया।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दो दोस्तों को लिंक्डइन ने इस फोटो के जरिए मिलाया।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पूरी दुनिया एक दूसरे से जुड़ सकती है। कभी-कभी भूले-भटकों को भी सोशल मीडिया उनके परिवार, दोस्त और रिश्तेदारों से मिला देता है। ऐसी कई खबरें आपने सोशल मीडिया पर पढ़ी होंगी। कभी ऐसा भी होता है कि लोग अपने जीवन में इतना व्यस्त हो जाते हैं कि सालों-साल तक वह अपने यार-दोस्तों से दूर हो जाते हैं। सालों तक लोगों के बीच कोई भी संबंध नहीं होता लेकिन सोशल मीडिया पर सिर्फ कुछ सेकंड ही लगते हैं एक दूसरे से जुड़ने में। हाल में एक ऐसी ही घटना सामने आई है जब एक महिला को हायरिंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन ने उसे 15 सालों के बाद उसके बचपन के सबसे अच्छे दोस्त से मिलाया। जिसके बाद महिला ने अपनी इस कहानी को ट्विटर पर शेयर किया। इंटरनेट पर ये कहानी खूब धमाल मचा रही है।

Linkedin ने दोस्तों को 15 साल बाद मिलाया

ट्विटर पर वेदिका सांगले नाम की एक यूजर ने अपनी दोस्त से मिलने की शानदार कहानी शेयर की। उसने कैप्शन में लिखा- "लिंक्डइन ने मुझे 15 साल बाद मेरे बचपन की सबसे अच्छी दोस्त से दोबारा मिला दिया।" यूजर ने साथ में अपनी और अपनी दोस्त की चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। बता दें कि वेदिका की दोस्त का नाम बरनाली है जिसके साथ Linkedin पर वह चैट करती थी। चैट में दिख रहा है कि वेदिका बरनाली को Linkedin पर जुड़ने के लिए उसे धन्यवाद दे रही है और बाद में वह एक क्लास में बैठी दो लड़कियों की तस्वीर शेयर करती है और अपनी दोस्त से पूछती है कि दाएं तरफ बैठी ये लड़की तुम हो? जिस पर उसकी दोस्त बरनाली ने रिप्लाई किया और कहा हां, रूको क्या तुम सच में वही वेदिका हो। जिसके बाद वेदिका बोलती है- OMG! बरनाली और इमोशनल वाली इमोजी बनाकर भेजती है। फिर बरनाली बोलती है कि यार बहुत टाइम हो गया।

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने किए ऐसे कमेंट

वेदिका ने अपने पोस्ट में ये भी बताया कि ये फोटो तब कि है जब वह दोनों एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ती थीं। बाद में बरनाली ने स्कूल छोड़ दिया था लेकिन यह फोटो आज भी उसके पास रखी हुई है। वेदिका के इस ट्वीट पर कई लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। जिसमें लोग उसे और उसकी दोस्त के मिलने पर बधाई दे रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि तुम्हारी दोस्ती ऐसे ही चलती रहे। वहीं, कुछ यूजर्स ने अपने भूले भटके दोस्तों को इस पोस्ट में टैग किया। जबकि कई लोगों ने अपने दोस्तों के साथ के रिश्तों को शेयर किया और कई तरह की कहानियां सुनाई।

ये भी पढ़ें:

साल में सिर्फ एक दिन पानी पीता है ये पक्षी

ये नजारे आपको सिर्फ भारत में ही देखने को मिलेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement