Saturday, May 04, 2024
Advertisement

शख्स ने लिया X.Com का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, पत्नी समझ बैठी अश्लील वेबसाइट, कपल का चैट हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक कपल का चैट वायरल हो रहा है जिसमें पत्नी अपने पति से X.com के बारे में पूछ रही है और बोल रही है कि तुमने इसका सब्सक्रिप्शन क्यों खरीदा?

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 08, 2023 11:23 IST
X.Com- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA X.Com

जब से ट्विटर का नाम बदलकर X.Com रखा गया है, तब से कई लोगों में इसे लेकर गलतफहमी हो गई है। हाल में ही एक देश ने तो X.com को पॉर्न वेबसाइट समझकर बैन कर दिया था। ऐसे ही अब एक कपल का चैट सोशल मीडिया पर वायरल   हो रहा है जिसमें पत्नी X.Com को अश्लील वेबसाइट समझ लेती है। इस चैट को Alex Cohen नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 16 मिलियन लोगों ने देखा है और 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

पत्नी ने पति से लिया हिसाब-किताब

 Alex Cohen ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- "मेरी पत्नी ने अभी तुरंत ये मैसेज किया। आज मैं सोफे पर सो रहा हूं।" एलेक्स ने जो स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है उसमें उसकी पत्नी उससे क्रेडिट कार्ड से खर्च हुए 8 डॉलर के बारे में पूछ रही है। उसने लिखा - तुम हर महीने "X प्रीमियम" के लिए 8 डॉलर का पेमेंट क्यों कर रहे हो और ये क्या है? जिसका रिप्लाई करते हुए शख्स लिखता है- अब मैं तुम्हें कैसे समझाऊं। 

पोस्ट पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

शख्स का ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया और अब लोग उसके पोस्ट पर कमेंट कर उसके मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तुमने अपने जवाब से खुद को और मुसीबत में डाल लिया। दूसरे ने लिखा- समझो अब तुम्हारा काम तमाम हो गया भाई। इन लोगों का जवाब देते हुए शख्स ने कहा- लगता है मुझे ये एप डिलीट करना पड़ेगा। जबकि कई लोगों ने शख्स को सलाह दिया कि तुम कुछ भी बोल सकते थे। जैसे कि ये तुम्हारे बिजनेस के लिए खर्च किए हुए पैसे हैं।  

ये भी पढ़ें:

20 साल तक बाप हर हफ्ते लेता था अपनी बेटी की फोटो, Video में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

Linkedin ने 15 साल बाद बचपन की दोस्तों को मिलाया, फोटो से हुई पहचान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement