Monday, May 13, 2024
Advertisement

20 साल तक बाप हर हफ्ते लेता था अपनी बेटी की फोटो, Video में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

एक शख्स अपनी बेटी की हर हफ्ते फोटो लेता था और आखिर में 20 साल बाद उसने उन सभी तस्वीरों को जोड़कर एक 2 मिनट 18 सेकंड का टाइमलैप्स वीडियो बनाया जिसमें उसकी बेटी दिन प्रति दिन बदलते हुए दिख रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 07, 2023 19:22 IST
20 साल पहले और हाल की तस्वीर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 20 साल पहले और हाल की तस्वीर।

सोशल मीडिया पर एक से खए वीडियो और तस्वीरें वायरल होते रहती हैं। फिलहाल एक डच निर्देशक का वीडियो चर्चा में है। निर्देशक का नाम फ्रैंस हॉफमेस्टर है जिन्होंने एक टाइमलैप्स वीडियो बनाया है। इसके लिए वह 20 साल तक, हर हफ्ते अपनी बेटी की फोटो क्लिक करते थे। उनकी बेटी जब पैदा हुई थी तब से लेकर जब वह 20 साल की हो गई तब तक की फोटो उन्होंने हर हफ्ते ली थी। जब उन्होंने फोटोज़ को टाइमलैप्स वीडियो में तब्दील किया तो गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला।

20 साल तक फोटो खींचते रहा शख्स

2 मिनट 18 सेकंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे उनकी बेटी लोटे की शक्ल एक बच्ची से बदलकर युवा खूबसूरत महिला में बदल गई। उसके चेहरे से लेकर उसकी बॉडी तक हर चीज में बदलाव नजर आ रहा है। लड़की के बाल और पहनावे में भी काफी अंतर दिखा। ये वीडियो लड़की के हर एक फेज को अच्छे से दर्शाता हुआ नजर आ रहा है। 

लड़की के पिता ने हर हफ्ते खींची थी अपनी बेटी की तस्वीर।

Image Source : SOCIAL MEDIA
लड़की के पिता ने हर हफ्ते खींची थी अपनी बेटी की तस्वीर।

टीनएज में कुछ ऐसी दिखती थी लोटे

Image Source : SOCIAL MEDIA
टीनएज में कुछ ऐसी दिखती थी लोटे

वीडियो देख लोगों ने पिता के डेडिकेशन को किया सलाम

डायरेक्टर ने वीडियो को सोशल साइट Reddit पर शेयर किया है। जिसे लाखों लोगों ने अपवोट किया है। कई दर्शकों ने वीडियो के पोस्ट पर पिता के इस लगन और मेहनत को सलाम किया। पिता की ओर से इस समर्पण की तारीफ करते लोग थक नहीं रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जब बेटी ने पहली बार इस टाइमलैप्स वीडियो को देखा होगा तब वह खुशी के मारे फुले नहीं समा रही होगी। आखिर उसके पिता ने अपने 20 साल के मेहनत को एक 2 मिनट के वीडियो में दिखाया था। दूसरे ने कहा- वीडियो में लड़की ज्यादातर समय बहुत खुश दिखी। जिससे पता चलता है कि उसके पिता ने उसको कितने लाड-प्यार से पाला है। ट्विटर पर इस वीडियो को @TansuYegen नाम के यूजर ने शेयर किया है और खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 मिलियन लोगों ने देखा और 26 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। 

20 साल की होने के बाद कितना बदल गई लोटे।

Image Source : SOCIAL MEDIA
20 साल की होने के बाद कितना बदल गई लोटे।

ये भी पढ़ें:

तस्वीर में छिपे हैं दो जानवर, क्या आप खोज पाएंगे

Linkedin ने 15 साल बाद बचपन की दोस्तों को मिलाया, फोटो से हुई पहचान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement