A
Hindi News वायरल न्‍यूज देर रात सड़कों पर गेड़ी मार रहे थे 28 बाइकर्स, दिल्ली पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखें Video

देर रात सड़कों पर गेड़ी मार रहे थे 28 बाइकर्स, दिल्ली पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक, देखें Video

रील बनाने के चक्कर में लापरवाही से वाहन चलाने वालों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने देर रात स्टंटबाजी कर रहे 28 बाइकर्स को पकड़ा है और उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

दिल्ली पुलिस ने बाइकर्स को दबोचा। - India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली पुलिस ने बाइकर्स को दबोचा।

सोशल मीडिया पर रील बनाने के मकसद से अक्सर युवक गलत तरीके से वाहन चलाते दिखाई पड़ते रहते हैं। पुलिस और ट्रैफिक विभाग की लगातार चेतावनी के बाद भी ये युवक नियमों की धज्जियां उड़ाते रहते हैं। अब दिल्ली पुलिस ने ऐसे ही एक बाइकर्स गैंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। दिल्ली पुलिस ने एक साथ 28 दोपहिया वाहनों को उनपर सवार लोगों के साथ पकड़ा है। ये सभी देर रात लापरवाही से वाहन चला रहे थे। 

कर्तव्य पथ क्षेत्र में गेड़ी मार रहे थे युवक

पुलिस स्टेशन पार्लियामेंट स्ट्रीट और कर्तव्य पथ के कर्मचारियों ने नई दिल्ली जिला क्षेत्र के भीतर लापरवाही से सवारी करने वाले बाइकर्स के एक समूह को पकड़ा है। गश्ती दल ने बाइकर्स के एक समूह को तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए देखा। इसके बाद अन्य कर्मचारियों को सतर्क किया गया और टीम वर्क के साथ ऐसे 28 दोपहिया वाहनों को उनके सवारों के साथ पकड़ लिया गया। दिल्ली पुलिस ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि नई दिल्ली इलाके में सड़को पर स्टंट कर रहे दुपहिया सवारों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए  28 बाइकर्स के विरुद्ध केस दर्ज कर वाहन ज़ब्त किये गए हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 के तहत त 24 बाइकर्स के खिलाफ पुलिस स्टेशन पार्लियामेंट स्ट्रीट में मामला दर्ज किया है। जबकि दूसरा मामला कर्तव्य पथ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 के तहत चार बाइकर्स के खिलाफ दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस समय-समय पर लापरवाही से वाहन चलाने वालों के खिलाफ समय-समय पर कार्रवाई करती रहती है। 

ये भी पढे़ं- ये देखो रील्स बनाने के लिए किस हद तक पागल हुए लोग, Video उड़ा देगा आप सभी के होश

Pakistan में इतनी आसानी से लोगों को लूट लेते हैं लुटेरे, वायरल Video देखकर हो जाएंगे हक्के-बक्के