A
Hindi News वायरल न्‍यूज Delhi Police या Memer पुलिस! इस Video को देखने के बाद आपके मन में आएगा यही सवाल पुलिस

Delhi Police या Memer पुलिस! इस Video को देखने के बाद आपके मन में आएगा यही सवाल पुलिस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिल्ली पुलिस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिस लोगों को सुरक्षा के जरूरी संदेश दे रही है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है। हर कोई मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करता है और रील या फिर वीडियो अप्लोड करता है। इन चीजों को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल शुरू किया ताकि वो लोगों को जागरूक कर सके। इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस ने फिर से एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों को जागरूक करने का काम किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

दिल्ली पुलिस ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर कुछ लड़कियों ने स्कूटी पर घूमते हुए एक रील बनाकर पोस्ट किया था। इस वीडियो में एक लड़की कहती है कि, लाइफ में मस्ती करना बहुत जरूरी है। इसके बाद दूसरी कहती है कि, घूमना भी जरूरी है। फिर तीसरी लड़की कहती है, लेकिन पढ़ना भी जरूरी है। तीसरी लड़की की बात सुनते ही दोनों उसे उतार देती हैं और खुद आगे चली जाती है। इस वीडियो का इस्तेमाल करते हुए दिल्ली पुलिस ने लोगों को जागरूक करने की कोशिश की है। चूंकि एक स्कूटी पर तीन लड़कियां थी और किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था, तो पुलिस ने वीडियो के आखिर में लिखा, 'दीदी, हेलमेट भी जरूरी है और ट्रिपल राइडिंग बिल्कुल भी जरूरी नहीं है।'

यहां देखें वायरल वीडियो

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 27 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अरे दीदी को कुछ ना बोलो वरना पुलिस वालों पर ही केस कर देगी। दूसरे यूजर ने लिखा- दिल्ली पुलिस आपने कमाल कर दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा- दिल्ली पुलिस मीमर को भी हायर करती है क्या?

ये भी पढ़ें-

ये है दुनिया का सबसे छोटा शादी का कार्ड, वायरल Video में बंदे की क्रिएटिविटी देख लोगों के उड़े होश

सबसे पहली सेल्फी किसने और कब ली थी, जानें Selfiee से जुड़ा यह इतिहास