A
Hindi News वायरल न्‍यूज देसी माइकल जैक्सन; गांव के इस बच्चे का टैलेंट देख फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आंखें, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

देसी माइकल जैक्सन; गांव के इस बच्चे का टैलेंट देख फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आंखें, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

झारखंड के इस छोटे से बच्चे का डांस देख हर कोई उसकी तुलना माइकल जैक्सन कर रहा है। सोशल मीडिया पर बच्चे का डांस खूब वायरल हो रहा है।

इस बच्चे का डांस सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA इस बच्चे का डांस सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती। ये किसी में भी हो सकती है। ऐसे हजारों लोग आपको मिल जाएंगे जो अपने टैलेंट के दम पर गुरबत की जिंदगी से निकलकर टीवी स्क्रीन तक पहुंचे हैं। लेकिन सबको ये मौका नसीब नहीं होता। लेकिन इस सोशल मीडिया के जमाने में ऐसे टैलेंट का हुनर बेकार नहीं जाता। वह सोशल मीडिया पर अपने हुनर से लोगों को इम्प्रेस करते हैं और उनकी किस्मत अच्छी रही तो उन्हें सोशल मीडिया के जरिए किसी बड़े प्लेटफॉर्म पर भी मौका मिल जाता है।

बच्चे ने अपने डांस से दिखाया अपना टैलेंट

अब झारखंड के इस बच्चे को देख लीजिए। अगर इस टैलेंट को सही प्लेटफॉर्म मिल जाए तो ये बच्चा अपनी लाइफ में बहुत कुछ कर जाएगा। इस बच्चे के डांस को देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। यह छोटा बच्चा माइकल जैक्सन से कम नहीं है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा सड़क पर ब्रेक डांस कर रहा है और उसके डांस मूव्स माइकल जैक्सन से कम नहीं है। बच्चा लॉकिंग पॉपिंग के साथ साथ मून वॉक जैसे स्टेप्स भी कर रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका

इस छोटे माइकल जैक्सन का जादू सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद कई लोग कमेंट कर रहे हैं। एक ने यूजर ने लिखा- भाई टैलेंट की कदर तो हम करते हैं लेकिन सड़क पर अपना टैलेंट दिखाना सही नहीं है। हादसे का डर रहता है। दूसरे ने कहा- ऐसे टैलेंट को जल्द ही मंच मिले। तीसरे ने लिखा- इस टैलेंट को दिल से सलाम।