A
Hindi News वायरल न्‍यूज आगे के पैर साइकिल के हैंडल पर तो पिछले पैर शख्स के पेट पर, इंसान और कुत्ते की दोस्ती देख भावुक हुए लोग

आगे के पैर साइकिल के हैंडल पर तो पिछले पैर शख्स के पेट पर, इंसान और कुत्ते की दोस्ती देख भावुक हुए लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी साइकिल चलाता हुआ दिख रहा है और उसकी साइकिल पर के आगे उसका कुत्ता बैठा हुआ है।

साइकिल पर कुत्ते के साथ सफर करते हुए दिखा शख्स।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA साइकिल पर कुत्ते के साथ सफर करते हुए दिखा शख्स।

सोशल मीडिया पर अक्सर आपको ऐसे वीडियो देखने को मिलते होंगे जिसमें इंसान और जानवरों की दोस्ती साफ तौर पर झलकती है। ऐसे वीडियो पर लोग अपना खूब प्यार लुटाते हैं। हाल में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक इंसान और कुत्ते की दोस्ती देखने को मिल रही है। वीडियो देखने के बाद लोग कुत्ते के साथ दिख रहे शख्स की खूब तारीफ कर रहे हैं और उसे बड़ा दिलवाला बता रहे हैं। दरअसल, वीडियो में शख्स एक कुत्ते को अपनी साइकिल बिठाकर कहीं ले जा रहा है। 

साइकिल पर इस तरह सफर का आनंद लेते हिए दिखा कुत्ता

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक आदमी साइकिल चलाता हुआ नजर आ रहा है। आदमी की साइकिल के आगे की और उसका पालतू कुत्ता नजर आ रहा है। कुत्ते ने आगे के दो पैर साइकिल के हैंडल पर रखे हुए हैं तो वहीं पीछे के दो पैर शख्स के पेट पर रखे हुए हैं। आदमी साइकिल चलाते हुए मजे में कहीं जा रहा है। वहीं, उसका कुत्ता भी आराम से साइकिल पर खड़े होकर सफर का आनंद ले रहा है। इस नजारे का वीडियो करीब से गुजर रहे एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

वीडियो देख लोगों का पिघला दिल

कुत्ते और इंसान के बीच की यह दोस्ती लोगों को भा रही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @priya_biswal94 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 20 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं जबकि 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है। वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह दोनों क्या मस्तमौला लग रहे हैं। दूसरे ने लिखा- जानवरों को रखने के लिए घर, गाड़ी या पैसे की जरूरत नहीं है बल्कि इन्हें रखने के लिए आपका दिल बड़ा होना चाहिए। तीसरे शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- कुत्ता ही ऐसा जानवर है जो अपने मालिक का साथ किसी भी हालत में नहीं छोड़ता। चाहे वह गरीब हो या अमीर। 

ये भी पढ़ें:

Video: कामवाली बाई का पापी इश्क, चोरी कर प्रेमी पर लुटाए लाखों रुपए, व्यवसायी के घर से उड़ाए थे 20 लाख नगदी और जेवरात

Video: मछली पकड़ने का शौक है तो इस बच्चे की टेक्निक अपनाएं, थोड़ी ही देर में लग जाएगी मछलियों की ढेर