A
Hindi News वायरल न्‍यूज नशे में धुत्त महिला शेर के पिंजड़े में कूद गई, फिर जो हुआ सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

नशे में धुत्त महिला शेर के पिंजड़े में कूद गई, फिर जो हुआ सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

नशे में एक महिला चिड़ियाघर में एक शेर के पिंजरे में कूद गई। जिसके बाद शेर ने उस पर हमला कर दिया और महिला का एक हाथ खा गया। महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

नशे में एक महिला चिड़ियाघर में एक शेर के पिंजरे में कूद गई।- India TV Hindi नशे में एक महिला चिड़ियाघर में एक शेर के पिंजरे में कूद गई।

रूस के एक चिड़ियाघर में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पर नशे में धुत्त एक महिला ने शेर के पिंजड़े में छलांग लगा दी। जिसके बाद शेर ने उसे बुरी तरह घायल कर दिया। शेर ने महिला का एक हाथ खा लिया है। शेर के हमले के बाद महिला जीवित है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। चिड़ियाघर के एक अधिकारी ने बताया कि महिला नशे की हालत में थी और वह शेर के पिंजड़े में मना करने के बावजूद भी कूद गई। उसके बाद उसने शेर को उकसाया और शेर ने उसके एक हाथ को खा लिया। यह पूरी घटना पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। मामला रूस के उससुरीस्क के चिड़ियाघर का है। 

महिला ने लगा दी शेर के पिंजड़े में छलांग

चिड़ियाघर की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि महिला चिड़ियाघर से लोगों को निकाले जाने के दौरान शेर के बाड़े में कूद गई। जबकि बाड़े से एक मीटर की दूरी पर एक साइन बोर्ड लगा था और उस पर लिखा था कि बाड़ के दूसरी तरफ मत जाओ लेकिन महिला मानी नहीं। गार्ड्स ने भी उसे रोकने के लिए आवाज लगाई लेकिन तब तक हमिला पिंजड़े में कूद गई थी। उस समय महिला अकेली थी और वह पहले आस-पास देख रही थी फिर उसने बाड़ को पार करने की कोशिश की। तब तक शेर ने उस पर हमला कर दिया था। सबकुछ चंद सेकेंड में ही हो गया। 

इलाज के लिए महिला अस्पताल में भर्ती

बयान में बताया गया कि महिला शेर के काफी करीब चली गई थी और शेर ने उसका हाथ अपने दांतों से पकड़ लिया था। शेर ने महिला को अपनी तरफ खिंच लिया और उसका एक हाथ खा गया। महिला इस वक्त अस्पताल में है और हमें उम्मीद है कि डॉक्टर उसके हाथ को बचा लेंगे। मामले की जांच की जाएगी और लोगों से हमारा अनुरोध है कि वह नशे की हालत में कहीं बाहर घूमने न जाएं फिर चाहें वह जगर कितनी भी सुरक्षित क्यों न हो।