A
Hindi News वायरल न्‍यूज एलन मस्क ने 2017 में Twitter पर ही पूछी थी ट्विटर की कीमत, 5 साल पुराना ट्वीट हो रहा है वायरल

एलन मस्क ने 2017 में Twitter पर ही पूछी थी ट्विटर की कीमत, 5 साल पुराना ट्वीट हो रहा है वायरल

एलन मस्क का 5 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जहां उन्होंने ट्विटर खरीदने की बात कही थी। 

एलन मस्क ने 2017 में Twitter पर ही पूछी थी ट्विटर की कीमत- India TV Hindi Image Source : TWITTER- ELON MUSK एलन मस्क ने 2017 में Twitter पर ही पूछी थी ट्विटर की कीमत

Highlights

  • अब मस्क के पास ट्विटर की 100 फीसदी हिस्सेदारी है
  • ट्विटर अब एलन की प्राइवेट कंपनी बन गई है।

टेस्ला के मालिक और दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन एलन मस्क ने ट्विटर खरीद लिया है। 44 बिलियन डॉलर यानी कि 3368 अरब रुपये देकर एलन मस्क ट्विटर के नए मालिक बन गए हैं। मस्क के पास ट्विटर की 100 फीसदी हिस्सेदारी है और अब ट्विटर उनकी प्राइवेट कंपनी बन गई है। ट्विटर खरीदने से पहले एलन मस्क ने एक ट्वीट किया और लिखा- मुझे उम्मीद है कि मेरे सबसे बुरे आलोचक भी ट्विटर पर बने रहेंगे क्योंकि फ्री स्पीच का यही मतलब है।

Mems: ट्विटर यूजर्स ने मजेदार अंदाज में किया नए ओनर एलन मस्क का वेलकम, टोनी स्टार्क से तुलना

वहीं ट्विटर खरीदने के बाद एलन मस्क ने ऐलान किया कि वो कई सारे नए फीचर्स के साथ इसे बेहतर बनाएंगे। एलन ने कहा कि वो ट्विटर के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि इसमें अपार संभावनाएं हैं।

एलन मस्क बने ट्विटर के नए बॉस, जानिए, माइक्रो ब्लॉगिंग साइट में क्या-क्या बदलाव आपको देखने को मिलेंगे

वहीं इस बीच एलन मस्क का 5 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जब उन्होंने ट्विटर खरीदने की इच्छा जताई थी और कहा था कि वो ट्विटर से प्यार करते हैं। दरअसल 21 दिसंबर 2017 को एलन मस्क ने ट्विटर पर ट्वीट किया और लिखा- आई लव ट्विटर। इसके जवाब में अमेरिकी पत्रकार डेव स्मिथ ने लिखा- आप ट्विटर खरीद क्यों नहीं लेते? इस पर एलन ने रिप्लाई किया और पूछा- कितने का होगा?

KGF Chapter 2 Box Office: 1000 करोड़ के क्लब में एंट्री के लिए तैयार है 'केजीएफ 2', शाहिद की 'जर्सी' फेल

डेव ने बातचीत को दोबारा अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है।

एलन मस्क ने 4 अप्रैल को पहली बार ट्विटर में 9.2 फीसदी शेयर खरीदने के बारे में जानकारी दी थी। बाद में 15 अप्रैल को एलन ने ट्विटर की 100 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने का ऑफर दिया, लेकिन ट्विटर के शेयर होल्डर्स में से एक सऊदी प्रिंस अल वलीद बिन तलाल ने उस वक्त मस्क का ऑफर ठुकरा दिया था, लेकिन 7 दिन तक लगातार ट्विटर बोर्ड की मीटिंग्स होती रहीं और आखिरकार बोर्ड ने एलन मस्क का ऑफर स्वीकार कर लिया।