A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video Viral: सड़क पर चलता हुआ प्लेन देख हुए सब हैरान, बाद में पता चला कि...

Video Viral: सड़क पर चलता हुआ प्लेन देख हुए सब हैरान, बाद में पता चला कि...

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा। वीडियो की शुरूआत में तो आपको भी लगेगा कि सड़क पर प्लेन ही चल रहा है मगर वो प्लेन नहीं बल्कि एक प्लेन कार है।

सड़क पर चलता प्लेन देख सभी लोग हुए हैरान- India TV Hindi Image Source : SOURCE: HOW THINGS WORK TWITTER सड़क पर चलता प्लेन देख सभी लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर अकसर हमें कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो हमें हैरान कर देता है। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप चौक जाएंगे। क्या आपने कभी सड़क पर एक प्लेन को चलते हुए देखा है। आप सोचेंगे की हम कैसी बाते कर रहे हैं, प्लेन सड़क पर कैसे चल सकता है। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद पहली नजर में ऐसा ही लगेगा कि ये कोई प्लेन है जो सड़क पर चल रहा है। मगर पूरी वीडियो देखने के बाद आपको पता चल जाएगा कि आखिर ये क्या है?

क्या वाकई ये प्लेन है?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें आप देखेंगे कि सड़क पर कुछ गाड़ियों के बीच एक प्लेन भी चलता हुआ नजर आ रहा है। मगर आप वीडियो में इसके पहियों पर नजर डालेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक कोई प्लेन नहीं है बल्कि यह एक कार है। इस कार के डिजाइन में बदलाव किया गया है और इसे एक प्लेन का रूप दिया गया है। कार को प्लेन का रूप देने के बाद हर किसी को पहली नजर में यह एक प्लेन ही लग रहा है।

जनता ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को X(पहले ट्विटर) पर @HowThingsWork_ ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि यह कुछ ऐसा है जो आप सामान्य तौर पर सड़कों पर नहीं देख सकते हैं। यह एक 'प्लेनकार' है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 544.6K व्यू मिल चुके हैं। इसके साथ ही 3,800 से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। इस टैलेंट को देखने के बाद लोगों ने काफी मजेदार कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, इस शख्स ने कार में 'रेड बुल' भरा है, जिससे कार में 'विंग' लग गए हैं। एक अन्य शख्स ने लिखा है कि, ये ज्यादा स्पीड में चलाएगा तो थोड़ी देर में हवा में उड़ जाएगा।

ये भी पढ़ें-

VIDEO: पाकिस्तानी शादी में जमकर मचा गदर, डिनर का लुत्फ उठाते-उठाते एक दूसरे से भिड़े मेहमान, चले लात-घूंसे

एक ऑटो ड्राइवर के जज्बे की असली कहानी हुई वायरल, लोग इसे खूब कर रहे शेयर