Thursday, May 02, 2024
Advertisement

एक ऑटो ड्राइवर के जज्बे की असली कहानी हुई वायरल, लोग इसे खूब कर रहे शेयर

एक्स(पूर्व में ट्विटर) पर एक ऑटोरिक्शा का पढ़ाई को लेकर जज्बे की पोस्ट खूब वायरल हो रही है। पोस्ट को बेंगलुरु की एक निधि अग्रवाल ने X पर अपने हैंडल से शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया खूब शेयर किया जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 31, 2023 17:46 IST
एक ऑटोरिक्शा का पढ़ाई को लेकर जज्बे की पोस्ट वायरल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @NGARWALNIDHI एक ऑटोरिक्शा का पढ़ाई को लेकर जज्बे की पोस्ट वायरल

पढ़ने-लिखने की कोई उम्र नहीं होती है- ये कथन ज्यादातर सुनने को ही मिलता है हकीकत में इससे राबता बहुत कम ही होता है। लेकिन इस कथन से संबंधित एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल ये वायरल हुए पोस्ट को एक्स(पूर्व में ट्विटर से जाने जाना वाला प्लेटफॉर्म) पर पोस्ट किया गया था। दरअसल, बेंगलुरु की पेशेवर निधि अग्रवाल ने हाल ही में X  पर अपने ऑटो चालक के साथ की एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने एक ऑटो-रिक्शा चालक के साथ हुई अपनी बातचीत का दस्तावेजीकरण किया, जो अब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट में ऑटोरिक्शा  ड्राइवर का पढ़ाई को लेकर जज्बे को लोग काफी सराह रहे हैं। 

1985 में की थी 10वीं पास 

ऑटो चालक की एक तस्वीर के साथ, अग्रवाल ने लिखा, "आज मेरे @ओलाकैब्स ऑटो साथी, भास्कर जी का परिचय। उन्होंने आज अपने अंग्रेजी के पेपर का सामना किया, वह 1985 में 10वीं पास करने के बाद इस साल पीयूसी परीक्षा दे रहे हैं। वह दो बच्चों के पिता हैं जो तीसरी और छठी कक्षा में हैं। उनकी स्थायी मुस्कान वास्तव में प्रेरक थी!" इस पोस्ट को निधि ने अपने X के ऑफिशियल हैंडल @Ngarwalnidhi से शेयर किया। इस पोस्ट पर काफी लोगों ने अपने अलग-अलग रिएक्शन भी दिए।  एक ऑटोरिक्शा का पढ़ाई को लेकर जज्बे की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है।

बेंगलुरु पहले भी वीडियो हुए हैं वायरल 
इससे पहले बेंगलुरु में एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर का कम सैलरी को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। बेंगलुरु भारत के आईटी सिटी के नाम से जाता है। यहां से कई दिलचस्प कहानियां सामने आती रहती हैं। मार्च में, एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने एक उबर ऑटोरिक्शा चालक पर एक पोस्ट साझा किया, जो यूट्यूब प्रभावशाली व्यक्ति बनना चाहता था और अपने पैसे पर वीडियो बनाना चाहता था।

ये भी पढ़ें: हद्द हो गई! चोरी के लिए मौत को भी मौका बनाते थे बाप-बेटा; पिता देता था टिप, पुत्र कर देता था 'घर पर हाथ साफ'
 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement