A
Hindi News वायरल न्‍यूज महिला इंफ्लुएंसर ने अमीर लड़का पटाने के लिए बताया ट्रिक, लड़की ने ही कर दिया ट्रोल

महिला इंफ्लुएंसर ने अमीर लड़का पटाने के लिए बताया ट्रिक, लड़की ने ही कर दिया ट्रोल

एक वीडियो बनाते हुए लड़की ने बताया कि आप अमीर लड़कों को बिल भरने के लिए कैसे पटा सकती हैं। उस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक दूसरी लड़की ने उसे ट्रोल कर दिया।

लड़की ने बताया अमीर लड़का पटाने का तरीका- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की ने बताया अमीर लड़का पटाने का तरीका

आज के समय में लोग कूल बनने के लिए कोई भी कंटेंट बनाते हैं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। उन्हें लगता है कि लोगों को यह अच्छा लगेगा और इसके जरिए उनका नाम फेमस होगा। इसी सोच के साथ एक लड़की ने वीडियो बनाया, जिसमें वह बताती है कि आप केवल अपना बिल भरने के लिए किस तरह से एक अमीर लड़के को पटा सकती हैं। वीडियो जब वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर एक दूसरी लड़की ने ही उसे ट्रोल कर दिया। आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है?

वीडियो में लड़की ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़की कहती है कि, 'आज मैं आपको बताऊंगी कि क्लब में अमीर हैंडसम लड़के को किस तरह से पटाएं वो भी उसे पता चले बिना कि उसको हमने फंसाया है।' इसके बाद वीडियो में वह पूरा तरीका बताती है। वीडियो के आखिर में लड़की बताती है कि, लड़का पटने के बाद अपने दोस्तों को बुलाकर पार्टी करो क्योंकि बिल तो आपका टारगेट ही देगा। इसके बाद टिप देते हुए लड़की कहती है कि, ऐसे लड़के सिर्फ बिल देने के लिए होते हैं, दिल देने के लिए नहीं क्योंकि ये नल्ले होते हैं।

किसने वीडियो किया शेयर?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंगि प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ruchikokcha नाम के अकाउंट से एक लड़की ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यह प्रियंका त्यागी हैं, जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनके इंस्टा पर 1M फॉलोअर्स हैं। वह इस बारे में ट्यूटोरियल दे रही है कि कैसे अपने बिलों का भुगतान करने के लिए किसी लड़के को अपने जाल में फंसाया जाए। रील को 4.3 मिलियन व्यूज मिले हैं। अगर ऐसा कोई आदमी करता तो क्या होता, सोचिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

बता दें कि खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 5 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने और पोस्ट पढ़ने के बाद एक यूजर ने लिखा- ऐसा हो सकता है कि ये सिर्फ मजाक के लिए हो। इस कमेंट पर लड़की ने लिखा- आपको ऐसा लगता है, फिर तो यह मजाक आप पर ही है। दूसरे यूजर ने लिखा- तुमने सही कहा। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह मजाकिया रील है, तुमने सिरियस ले लिया। इस यूजर को भी लड़की ने रिप्लाई दिया और कहा- आप जेंडर बदल दो, फिर देखो कितने लोग इसे मजाक में लेते हैं।

ये भी पढ़ें-

Shocking: सड़क पर 'तीन पैरों' से चलता दिखा शख्स, Video देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

एक साथ 900 लोग मारे गए, अंधविश्वास के चलते हुआ सबसे बड़ा नरसंहार