A
Hindi News वायरल न्‍यूज लग्जरी कार में आए दो लोग, दिन-दहाड़े चुरा ले गए G-20 के लिए लगे गमले, वायरल हुआ Video

लग्जरी कार में आए दो लोग, दिन-दहाड़े चुरा ले गए G-20 के लिए लगे गमले, वायरल हुआ Video

गुरुग्राम में होने वाली G20 बैठक से पहले हो रहे सौंदर्यीकरण के चलते 2 लोग फूल के गमले चोरी करते नज़र आए। वीडियो वायरल हुआ।

गमले चोरी करते हुए शख्स।- India TV Hindi गमले चोरी करते हुए शख्स।

भारत को इस साल G-20 की अध्यक्षता मिली है। विभिन्न शहरों में बैठकें की जा रही हैं। इसके लिए शहरों का सौंदर्यीकरण का काम भी जोरों पर है। लेकिन इस पर प्रशासने के ही लोग पानी फेरते हुए नजर आ रहे हैं। मामला हरियाणा के गुरुग्राम का है। जहां पर G-20 के तहत 1 से 3 मार्च तक बैठक होनी है। यह देखते हुए मेहमानों के स्वागत के लिए सड़क किनारे फूल के गमले सजाकर रखे गए थे। लेकिन कुछ लोगों को यह सुंदरता रास नहीं आ रही है। उन्हें सड़क किनारे रखे हुए गमले अच्छे नहीं लग रहे थे इसलिए वे गमलों को उठाकर अपने साथ ले गए।

प्रशासन की व्यवस्थाओं में लगाया जा रहा चूना

इस मामले का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 शख्स सड़क किनारे सौंदर्यीकरण के लिए लगाए गए गमलों को लाखों रुपये की लग्जरी कार में चोरी छुपे रखते हुए दिखाई दे रहे है। जब इस वीडियो की हकीकत India TV ने जानने की कोशिश की तो पता चला ये वीडियो दिल्ली से गरुग्राम की तरफ जाने पर गरुग्राम की एंट्री पॉइंट का है। पड़ताल की तो पता चला कि गरुग्राम में G-20 की 1 मार्च से 3 मार्च तक बैठक है और G-20 की इसी बैठक के लिए गरुग्राम का लाखों रुपए खर्च करके सौंदर्यीकरण किया जा रहा है। इस सौंदर्यीकरण का जिम्मा गरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के पास है। 

मामले को लेकर होगी कार्रवाई

बता दें कि ये वीडियो बीते सोमवार दोपहर के समय का है। जब ये दोनों शख्स सड़क किनारे रखे गमले उठा कर कार में रख रहे थे। उसी दौरान वहां से जा रहे एक राहगीर ने ये वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। हालांकि इस मामले पर गरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि वह इस मामले को लेकर उचित कार्रवाई करेंगे।