A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: लड़की ने गली क्रिकेट में लगाए शानदार शॉट, लोगों ने Sachin Tendulkar से की तुलना

Viral Video: लड़की ने गली क्रिकेट में लगाए शानदार शॉट, लोगों ने Sachin Tendulkar से की तुलना

वीडियो में लड़की शानदार बैटिंग करती हुई नजर आ रही है। उसके शॉट्स देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लड़की ने की शानदार बैटिंग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की ने की शानदार बैटिंग

भारत के लोग क्रिकेट से कितना प्यार करते हैं, ये किसी भी भारतीय से छुपा हुआ नहीं है। यहां के लोगों के लिए क्रिकेट एक खेल नहीं बल्कि इमोशन है। तभी तो भारत में क्रिकेट को एक फेस्टिवल की तरह मनाया जाता है। एक समय था जब भारत में सिर्फ पुरूष ही क्रिकेट खेला करते थे। यानी इसे सिर्फ पुरूषों का ही खेल माना जाता था। मगर जैसे-जैसे समय बदल लोगों की सोच भी बदली और महिलाओं को भी इस खेल में आगे बढ़ाया गया। आज कई महिला क्रिकेटर भारत देश का नाम रौशन कर  रही हैं। इसी बीच एक लड़की की बैटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा।

लड़की ने की शानदार बैटिंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की बैटिंग कर रही है और सामने से एक लड़का उसे बॉलिंग करा रहा है। बच्चे की हर गेंद पर लड़की ने शानदार शॉट खेला है। वीडियो में ऐसी कोई गेंद नजर नहीं आ रही है जिसपर लड़की ने शॉट ना मारा हो। कड़ाके की ठंड के बीच क्रिकेट का यह वीडियो आपका पूरा दिन बना देगा। लोग लड़की की खूब तारीफ कर रहे हैं।

लोगों ने सचिन तेंदुलकर से की तुलना

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 80 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोग लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लड़की की तुलना सचिन तेंदुलकर से करते हुए उसे 'लेडी सचिन तेंदुलकर' बताया। एक यूजर ने लिखा- ऐसे बच्चे ही आगे चलकर भारतीय महिला क्रिकेट को समृद्ध करेंग। एक यूजर ने लड़की को भविष्य की स्मृति मंधाना बताया। एक अन्य यूजर ने लिखा- खेलती रहो, एक दिन भारतीय टीम में जाना है तुमको।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

हरियाणवी ताऊ ने अमीर बनने का बताया अनोखा तरीका, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

शख्स ने काट दी अमित शाह की पतंग, Viral Video में गृह मंत्री ने दिया ये रिएक्शन