Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

हरियाणवी ताऊ ने अमीर बनने का बताया अनोखा तरीका, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स लोगों को अमीर बनने का आसान तरीका बता रहा है। शख्स का तरीका जानकर आप भी हैरत में आ जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 16, 2024 7:37 IST
ताऊ ने बताया अमीर बनने का तरीका- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ताऊ ने बताया अमीर बनने का तरीका

आदमी हो या फिर औरत, हर कोई अपनी जिंदगी में अमीर बनना चाहता है। हर कोई चाहता है कि उसके पास इतने पैसे हो कि सभी दिक्कतों को समाधान कर सके और अपनी जिंदगी बहुत ही आराम से जी सके। इसके लिए कुछ लोग कड़ी मेहनत में विश्वास रखते हैं तो कुछ लोग शॉर्ट-कट का तरीका अपनाना चाहते हैं। आप भी ऐसे कई लोगों को जानते होंगे जो शॉर्ट-कट अपनाकर जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो ऐसे ही लोगों के लिए है। आइए आपका बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है?

ताऊ ने बताया अमीर बनने का तरीका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हरियाणवी ताऊ लोगों को अमीर बनने का तरीका बताते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो कहते हैं कि, 'मार्केट में जाओ और सबसे महंगी गाड़ी के पास जाकर खड़े हो जाओ। इसके बाद आप किसी ऐसे आदमी को देखो जो अपर मिडल क्लास का हो, जिसके पास पैसे हो सकते हैं। आप उसको बोलो की मेरा वॉलेट, मेरी चाभी और मेरा फोन गलती से गाड़ी के अंदर ही रह गया है। क्या आप मुझे 100 रुपये दे सकते हैं? दिन भर में 10 से 20 लोग ऐसे होंगे जो आपकी अमीरी और हैसियत देखकर आपको 100 रुपये दे देंगे। महीने का 40 हजार रुपया कहीं नहीं गया। आप बस अपने लुक पर ध्यान दो और कपड़े अच्छे पहनकर जाओ। आप अपने बेरोजगार दोस्तों को शेयर करो ताकि किसी की जिंदगी सुधरे।' मजाकिया अंदाज में बनाया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, गजब टोपीबाज आदमी है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 13 से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

शख्स ने काट दी अमित शाह की पतंग, Viral Video में गृह मंत्री ने दिया ये रिएक्शन

Oooo Waaaooo! लड़के ने उंगली छुआकर जला दिया गैस बर्नर, देखें इस जादूगरी का Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement