Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आत्मनिर्भर मरीज; टूटी टांग और चढ़े प्लास्टर के साथ बाइक चलाते हुए युवक का Video वायरल, लोग बोले- घर पर कोई अकेली इंतजार कर रही होगी

खतरों के खिलाड़ी कौन होते हैं आपको ये वीडियो देखकर बिल्कुल साफ हो जाएगा। सर पर कफन बांधकर चलने वाले एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी टूटी टांग के साथ बाइक चलाते हुए नजर आ रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 15, 2024 23:43 IST
टूटे टांग के साथ बाइक चलाता हुआ लड़का।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA टूटे टांग के साथ बाइक चलाता हुआ लड़का।

इस दुनिया में कुछ लोग बहुत ही बैलबुद्धी होते हैं। वे हर काम में खुद को खतरों के खिलाड़ी समझते हैं। खतरों से खेलना इनकी आदत होती है। ऐसे ही एक खतरों के खिलाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद सभी लोगों ने इन महाशय के सामने अपने हाथ जोड़ लिए। लोगों ने कहा कि भाई अब इससे ज्यादा खतरा देख यमराज भी घबरा जाएंगे। 

खतरों के खिलाड़ी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक सड़क पर बाइक से जा रहा है और उसने हेलमेट नहीं लगाया है। पहला खतरा तो यहां ये उठा ही रहा है। दूसरा जो हैरान कर देने वाली बात है वह ये कि भाई साहब का पैर टूटा हुआ है प्लास्टर भी चढ़ा है लेकिन फिर भी ऐसे समय में जान जोखिम में डालकर बाइक चलाते हुए कहीं जा रहे हैं। अब भाईसाहब को न जाने कितना जरूरी काम आन पड़ा था कि उन्हें ऐसे ही बाइक पर निकलना पड़ गया और ऊपर से इनका कॉन्फिडेंस तो देखिए। भाई साहब को पूरा यकीन है कि वे इस हालत में भी बाइक को संभाल लेंगे और सुरक्षित अपने गंतव्य तक पहुंच जाएंगे।

वीडियो देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर डॉ. विकास कुमार नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 30 हजार लोगों ने देखा और ढाई हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। जबकि तमाम लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने कहा कि लग रहा है कि भइया को किसी लड़की ने बुलाया है। दूसरे यूजर ने लिखा- इनकी प्रीती को किसी ने टच कर दिया होगा। तीसरे ने लिखा- ऐसे रहा तो सिर पर भी पट्टी लग जाएगी। चौथे यूजर ने लिखा- ये बस हमारे देश में ही संभव हो सकता है।

   

ये भी पढ़ें:

'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के'! शराब पीने को लेकर हुए कम्पटीशन में महिलाओं ने मारी बाजी, देखें यह मजेदार Video

Indigo की लापरवाही से यात्री नाराज, इंतजार करते-करते हुआ बुरा हाल, कुछ ऐसे खाना खाने को हुए मजबूर, देखें ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement