Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Indigo की लापरवाही से यात्री नाराज, इंतजार करते-करते हुआ बुरा हाल, कुछ ऐसे खाना खाने को हुए मजबूर, देखें ये Video

इंडिगो की गोवा-दिल्ली फ्लाइट में कई घंटों की देरी के बाद उसे मुंबई की ओर डाइवर्ट कर दिया गया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें यात्रियों को रन-वे पर खाना खाते और आराम करते हुए देखा जा सकता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 15, 2024 22:29 IST
रनवे पर रात का खाना खाते और इंतजार करते यात्री।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रनवे पर रात का खाना खाते और इंतजार करते यात्री।

सोशल मीडिया पर इंडिगो फ्लाइट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लो कॉस्ट एयर कैरियर के यात्रियों को रनवे पर डिनर करते देखा जा सकता है। बता दें कि इन यात्रियों की उड़ान पहले घंटों तक डिले हुई जिसे बाद में डायवर्ट कर दिया गया। सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर कई यूजर्स ने दावा किया कि, गोवा से दिल्ली के बीच उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट बीते 14 जनवरी को 18 घंटे डिले रही, जिसे बाद में मुंबई डाइवर्ट कर दिया गया।

Related Stories

Indigo ने बरती लापरवाही

इंडिगो के इस लापरवाही से यात्री काफी नाराज हुए और इंडिगो विमान के बगल में आराम करने और रात का खाना खाने का फैसला किया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में प्लेन के बगल में रनवे पर कुछ यात्री खाना खाते हुए तो कुछ आराम करते हुए दिखे। यात्रियों ने टेक-ऑफ और लैंडिंग में लगातार देरी की वजह से सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और इंडिगो के खिलाफ तमाम बातें लिखीं। 

इंडिगो ने इस मामले पर दी अपनी सफाई

मामले को लेकर इंडिगो की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है। जिसके बाद इंडिगो ने इस पर अपना स्पष्टीकरण दिया है। इंडिगो ने अपनी सफाई में लिखा कि, हमें इस असुविधा के लिए खेद है और आपको आश्वस्त करते हैं कि हमारा इरादा अपने यात्रियों की यात्रा योजनाओं को बाधित करने का बिल्कुल भी नहीं था। हालांकि, कभी-कभी, कुछ परिचालन कारणों से, ऐसी देरी एयरलाइन के नियंत्रण से बाहर होती है। हम आपकी प्रतीक्षा में हैं।

ये भी पढ़ें:

अपने अंतिम पलों में भी अस्पताल में बच्चों की कॉपी चेक कर रहा था टीचर, बेटी ने शेयर की पापा की आखिरी तस्वीर

Video: चलती स्कूटी पर रोमांस करने का विंटर वर्जन, शॉल में लिपटकर ऐसी हरकत करते दिखे कपल कि पीछे पड़ गई पुलिस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement