Monday, April 29, 2024
Advertisement

Oooo Waaaooo! लड़के ने उंगली छुआकर जला दिया गैस बर्नर, देखें इस जादूगरी का Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का उंगली से गैस चूल्हा जलाता हुआ नजर आ रहा है। अब गैस जली कैसे ये लोगों के समझ में बिल्कुल भी नहीं आ रहा है। आप इस इस वीडियो को देखिए और अगर आप इसके पीछे का साइंस समझ जाएं तो हमें कमेंट कर जरूर बताइए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 16, 2024 0:05 IST
गैस चूल्हा जलाते हुए लड़का।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गैस चूल्हा जलाते हुए लड़का।

अगर आपने किचन में किसी को गैस चूल्हा जलाते हुए देखा होगा तो आपको पता होगा कि उसे जलाने के लिए लाइटर, माचिस या किसी भी अन्य तरह की ज्वलन सामाग्री चाहिए होती है। लेकिन इंटरनेट पर एक लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने उंगली से गैस चूल्हे को जलाते हुए दिख रहा है। वीडियो को देखने के बाद सभी लोग हैरान हैं कि लड़के ने आखिर ऐसा क्या किया कि गैस चूल्हा बिना लाइटर और माचिस के जल गई। कई लोगों का कहना है कि इसके पीछे जरूर कोई साइंस है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का कुर्सी पर बैठा हुआ है। पास में ही एक गैस चूल्हा नजर आ रहा है और वह अपनी उंगली को चूल्हे के बर्नर से सटाकर रखी है। बर्नर चालू है तभी दूसरा लड़का आता है और कुर्सी पर बैठे लड़के के सिर पर कंबल डालकर उसे झट से खींच लेता है। इससे गैस का चूल्हा जल जाता है। ये कैसे हुआ किसी को नहीं समझ आया लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि इसके पीछे कोई साइंस है। अब इसमें क्या साइंस लगी है। पता नहीं, लेकिन ऐसा करना घातक और खतरनाक दोनों है। 

लड़कों का कारनामा इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को @Madan_Chikna नाम के X यूजर ने पोस्ट किया था और कैप्शन में लिखा था- लड़के ने स्टैटिक एनर्जी पैदा करके गैस स्टोव जला लिया। सचमुच, भारत नौसिखियों के लिए नहीं है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ यूजर ने इसे उंगली की कलाकारी बताई, तो कुछ ने कहा कि ऐसे वीडियो पोस्ट ना करें, इससे अन्य लोग प्रेरित होते हैं और ऐसे कारनामों को घर पर करते हैं।

ये भी पढ़ें:

Indigo की लापरवाही से यात्री नाराज, इंतजार करते-करते हुआ बुरा हाल, कुछ ऐसे खाना खाने को हुए मजबूर, देखें ये Video

अपने अंतिम पलों में भी अस्पताल में बच्चों की कॉपी चेक कर रहा था टीचर, बेटी ने शेयर की पापा की आखिरी तस्वीर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement