Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिना टायर के गायों से भरी पिकअप दौड़ाते रहे गौतस्कर, किसी फिल्मी सीन से कम नहीं ये VIDEO

राजस्थान के रामगंज मंडी शहर में एक 8 लेन हाइवे पर 2 किलोमीटर तक कुछ गौतस्कर बिना टायर के ही रिम पर पिकअप दौड़ाते रहे। फिल्मी अंदाज में पुलिस उनके पीछे-पीछे और गौतस्कर आगे-आगे भागते रहे। इसका वीडियो भी सामने आया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: January 15, 2024 20:08 IST
Ramganj Mandi- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB 2 किलोमीटर तक बिना टायर के दौड़ाते रहे पिकअप वाहन

राजस्थान के कोटा जिले में पड़ने वाले शहर रामगंज मंडी से एक मामला सामने आया है। यहां पुलिस और गोरक्षा कमांडो फोर्स ने 8 लेन के हाइवे पर गौतस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने एक पिकअप वाहन को जब्त कर उसमें से 8 गोवंशों को बरामद किया है। लेकिन इस बीच गौतस्कर फरार होने में कामयाब हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। लेकिन गौतस्करों का पीछा करने का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिना टायरों की पिकअप गाड़ी दौड़ाते दिख रहे हैं।   

गोवंशों को बेहोशी का इंजेक्शन देकर तस्करी 

जानकारी मिली है कि इस पिकअप वाहन में गोवंशो को बेहोशी के इंजेक्शन देकर तस्करी की जा रही थी। ऐसे में 8 लेन हाइवे पर गौरक्षा कमांडो फोर्स ने पिकअप का पीछा करना शुरू कर दिया। इस दौरान तस्करों की पिकअप वाहन के पीछे के दोनो टायर फट गए। लेकिन फिर भी गौतस्कर नहीं रुके और लगातार गाड़ी दौड़ाते रहे। थोड़ी ही देर में पिकअप वाहन के टायर उधड़कर रिम बाहर आ गया। फिर भी तस्कर वाहन को करीब 2 किलोमीटर तक बिना टायर के भगाते रहे। गौतस्कर टायर निकलने के बाद रिम पर ही गाड़ी दौड़ती रहे, जिससे वीडियो में सड़क पर चिंगारियां निकलती दिख रही हैं। 

खेत में पिकअप छोड़कर तस्कर फरार

SHO मनोज ने बताया कि गौतस्कर लगभग 2 किलोमीटर तक गायों से लदी पिकअप गाड़ी को रिम पर ही दौड़ाते रहे। इस दौरान पुलिस और गौरक्षा कमांडो फोर्स की गाड़ी ने तस्करों का पीछा किया। उसके बाद थोड़ी दूर पर तस्कर गाड़ी को छोड़ कर खेतों में फरार हो गए। इस दौरान पुलिस ने पिकअप से 8 गौवंशो को बरामद किया। जिनका स्वास्थ्य परीक्षण करवाकर गौशाला में भिजवाया गया है। वहीं मामला दर्ज कर पिकअप वाहन को जप्त कर लिया गया है। साथ ही तस्करों की तलाश की जा रही है।

(रिपोर्ट- केके शर्मा)

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement