Sunday, May 12, 2024
Advertisement

गिरने से बाल बाल बचे रणबीर कपूर, पैर फिसल जाने की वजह से लड़खड़ा गए एक्टर

रणबीर कपूर हाल ही में एक शोरूम के उद्घाटन के सिलसिले में गुजरात के सूरत पहुंचे थे, जहां वो मीडिया को पोज देते-देते अचानक फिसल जाते हैं और बाल-बाल गिरने से बचते हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 28, 2024 11:44 IST
Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : X गिरने से बचे रणबीर कपूर

'एनिमल' की शानदार सफलता के बाद रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रामायण' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बीते दिनों रणबीर कपूर की फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी, जिसमें रणबीर कपूर भगवान राम के अवतार में नजर आए थे तो वहीं साई मां सीता के। ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई थीं। वहीं फिल्म की शूटिंग के बीच हाल ही में रणबीर कपूर एक इवेंट में शामिल हुए, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

गिरते-गिरते बचे रणबीर कपूर

दरअसल , बीते दिन रणबीर कपूर गुजरात के सूरत में एक ज्वेलरी स्टोर की ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचे थे। इस दौरान रणबीर ऑल ब्लैक लुक में काफी डैशिंग दिख रहे थे। वहीं जब रणबीर ज्वेलरी स्टोर की ओपनिंग के बाद स्टोर से बाहर निकल रहे थे तो मीडिया को पोज देते वक्त अचानक  सीढ़ियों पर उनका पैर फिसल जाता है और वो लड़खड़ा जाते हैं। हालांकि किसी तरह एक्टर खुद को बाल-बाल गिरने से बचा लेते हैं।  

रणबीर का वर्क फ्रंट

वहीं रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर 'एनिमल' में आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार है। रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ एक्टर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं अब एक्टर 'रामायण' में राम का किरदार निभाएंगे और वो इसी की तैयारी में लगे हुए हैं। डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में हैं। वहीं केजीएफ स्टार यश इसमें रावण का रोल निभाते दिखेंगे। खबरें हैं कि बॉबी देओल और विजय सेतुपति जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आ सकते हैं।  इसके अलावा रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के सीक्वल 'एनिमल पार्क' में डबल रोल में दिखाई देंगे। वह अबरार के छोटे भाई अजीज और रणविजय की भूमिका में नजर आएंगे।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement