Saturday, May 11, 2024
Advertisement

संदिग्ध हालत में मिला इस भोजपुरी एक्ट्रेस का शव, मौत से पहले वॉट्सऐप स्टेटस पर दी थी हिंट

भोजपुरी इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस का निधन हो गया। भागलपुर में अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय का संदिग्ध हालत में शव मिला है। मौत से पहले एक्ट्रेस ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस भी लगाया था जो अब चर्चा में बना हुआ है।

Himanshi Tiwari Edited By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 28, 2024 10:36 IST
amrit pandey hanging body found suicide actress whatsaap status make you shock- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM संदिग्ध हालत में मिला इस भोजपुरी एक्ट्रेस का शव

भागलपुर। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस का निधन हो गया। एक्ट्रस की मौत से भोजपुरी स्टार और उनके फैंस को जबरदस्त झटका लगा है। भागलपुर में अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय का संदिग्ध हालत में शव मिला है। वहीं मौत से पहले एक्ट्रेस ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर कुछ पोस्ट किया था जो अब लोगों के बीच चर्चा में बना है। इतना ही नहीं इस वॉट्सऐप स्टेटस ने हलचल मचा दी है, जिसके देख आप भी हैरान हो जाएंगे। चौका देने वाली बात तो ये है कि एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर स्टेट्स लगाने के कुछ समय बाद ही उनकी फंदे से झूलती हुई लाश मिली।

भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडेय का निधन

जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट में एक्टर अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की शनिवार की शाम संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर जोगसर पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची थी। पुलिस ने घटनास्थल की FSL से जांच कराई। बता दें कि घटनास्थल पर एक्ट्रेस ने जिस साड़ी से फांसी लगाई थी वो साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामग्री जब्त कर ली गई है। परिजनों के मुताबिक भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडेय ने हिंदी समेत कई फिल्मों और सीरीयल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम कर चुकी है। 

amrit pandey hanging body found suicide actress whatsaap status make you shock

Image Source : INDIA TV
भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय का निधन

अमृता पांडेय के स्टेटस ने मचाई खलबली

भोजपुरी अभिनेत्री को लेकर हैरान करने वाली बात तो ये है कि मरने से पहले भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा था, 'दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी हम अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया।' जानकारी के लिए बता दे कि जोगसर पुलिस के मुताबिक शाम में उन लोगों को सूचना मिली कि अपार्टमेंट में एक महिला ने खुदकुशी की है। जानकारी मिलते ही थानेदार कृष्ण नंदन कुमार सिंह, एसआई राजीव रंजन और शक्ति पासवान मौके पर पहुंचे। फ्लैट में पहुंचने पर अमृता का शव एक बेड पर पड़ा हुआ था।

अमृता पांडेय सुसाइड केस

इस मामले में जब पुलिस ने जानकारी ली तो परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे उसकी बहन अमृता के कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काटर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। यह देख वे लोग उसे वापस फ्लैट लेकर आ गए। परिजनों ने बताया कि घर में कुछ दिनों पूर्व अमृता की बहन वीणा की शादी थी। शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर से अचानक क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। उन लोगों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

डिप्रेशन में थी अमृता पांडेय

बहन के मुताबिक अमृता करियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। परिवार वालों के मुताबिक अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में भी लीड रोल कर चुकी थी। उसने कई सीरीयल समेत अन्य फिल्मों में भी काम किया था। हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज 'प्रतिशोध' का पहला भाग रीलिज हुआ था। इस लेकर वह काफी चर्चा में भी थी। थानेदार ने बताया कि मामले की हर बिंदु पर जांच होगी।

(भागलपुर( बिहार) से अमरजीत कुमार सिंह की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement