A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस लड़की को देखते ही लोगों ने दिए इतने पैसे, Free में कर ली दुनिया के सबसे महंगे जगह की ट्रिप

इस लड़की को देखते ही लोगों ने दिए इतने पैसे, Free में कर ली दुनिया के सबसे महंगे जगह की ट्रिप

दुनिया में खूबसूरती की कीमत क्या होती है यह इस लड़की ने साबित कर के दिखाया। जहां जाने के लिए लोगों को अपने लाखों रुपए खर्च करने पड़ते हैं वहीं इस लड़की को यहां की ट्रिप पूरी करने के लिए कुछ भी खर्च नहीं करना पड़ा।

किंबर्ली बेल्ट्रन- India TV Hindi Image Source : TWITTER किंबर्ली बेल्ट्रन

खूबसूरत लड़कियों को उनकी खूबसूरती का फायदा हमेशा मिलता है। ऐसे ही एक लड़की ने दावा किया है कि उसके खूबसूरत होने की वजह से उसने दुनिया की सबसे महंगी जगह की ट्रिप फ्री में पूरी कर ली है। इस लड़की का नाम किंबर्ली बेल्ट्रन है। लड़की ने बताया कि लॉस वेगास जाने के लिए लोग जहां लाखों रुपए खर्च करते हैं वहीं उसने अपनी यह ट्रिप मात्र 30 डॉलर में पूरी कर ली। लड़की का कहना है कि वह इतनी खूबसूरत है कि दुनिया का हर मर्द उसके खर्चे उठाने को तैयार रहता है। लोगों को उसकी खूबसूरती बेहद पसंद आती है और उसकी मौजूदगी से लोगों का मन हमेशा खुश रहता है।

फ्री में पूरी की ट्रिप

किंबर्ली का कहना है कि लोग उसे देखकर उसकी तरफ खिंचे चले आते हैं। लोगों को लगता है कि वह अपनी जिंदगी काफी खुलकर जी रही हैं। यहीं कारण है कि उनके सारे पैसे बच जाते हैं और उनका खर्च कोई और उठाने को हमेशा तैयार रहता है। किंबर्ली की उम्र 20 साल है और उसने बताया कि लास वेगास छुट्टियां मनाने जाने के लिए उन्हें बैंक से रुपए नहीं निकालने पड़े। लॉस वेगास में उनकी पार्टा से लेकर डीनर और फ्लाइट टिकट सबका खर्च किसी और ने उठाया है। जबकि कोई भी अपने पैसे से छुट्टियां मनाने जाता तो उसे लाखों रुपए खर्च करने पड़ते। किंबर्ली ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए लाफिंग इमोजी के साथ लिखा कि मैंने एक खूबसीरत लड़की होने के नाते लास वेगास में इतना खर्च किया।

बस 30 पाउंड खर्च हुए

किंबर्ली ने बताया कि उसे बॉल प्लेयर्स ने पार्टी के लिए आमंत्रित किया था। फिर उनलोगों ने क्रिस ब्राउन के कॉन्सर्ट में अपने प्राइवेट टेबल पर बैठने के लिए उसे बुलाया जिसकी कीमत 45 हजार डॉलर है। हालांकि किंबर्ली को इसके लिए कुछ नहीं देना पड़ा। अगले दिन सुबह उसे केवल अपने खुद के 30 पाउंड खर्च करने पड़े। उसने 24 पाउंड का ब्रेकफास्ट और फिर 08 पाउंड का सूप खरीदा था। रात के वक्त कैसीनो जाने के लिए एक शख्स ने उसकी कैब के पैसे दिए। इसके बाद वो बार के बाहर खड़ी हो गई। तभी एक शख्स ने उसे कॉकटेल के लिए आमंत्रित किया और खुद ही सारे पैसे दिए। किंबर्ली का कहना है कि इन सबके बाद एक MMA फाइटर ने उसे महंगे रेस्त्रा में डिनर के लिए बुलाया था। इसी शख्स के साथ वो हुक्का पीने गई। इस शख्स ने अपनी 'उदारता' दिखाने के लिए लास वेगास से वापस घर जाने के लिए किंबर्ली की फ्लाइट का खर्च भी उठाया। 

वीडियो पर यूजर्स ने किया कमेंट

किंबर्ली का वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स अब तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने कहा कि तुमने तो फ्री में छुट्टियां मना ली। एक और यूजर ने लिखा कि लास वेगास काफी महंगा है जब वह गया था तो उसे 26 हजार डॉलर खर्च करने पड़े थे। एक अन्य यूजर ने लिखा,' मैं जब पिछले महीने गया था तब जितना पैसा लेकर मैं गया था उससे ज्यादा लेकर वापस लौटा हूं।'