A
Hindi News वायरल न्‍यूज Dance Video: India Gate के सामने भोजपुरी गाने पर थिरकती दिखी लड़की, बुलेट की स्पीड में वीडियो हुआ वायरल

Dance Video: India Gate के सामने भोजपुरी गाने पर थिरकती दिखी लड़की, बुलेट की स्पीड में वीडियो हुआ वायरल

Girl Dance Video: सोशल मीडिया पर आजकल एक डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB इंडिया गेट पर डांस करती लड़की का वीडियो वायरल

Dance at India gate: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग आजकल कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उन्हें क्या बोलेंगे। दिल्ली मेट्रो में और ट्रेन में आपने आजतक ना जाने कितने ही लोगों को डांस करके वीडियो बनाते हुए देखा होगा। अगर खुद नहीं देखा होगा तो सोशल मीडिया पर उनका वायरल वीडियो तो देखा ही होगा। लेकिन अब कारवां और आगे बढ़ गया है। दिल्ली मेट्रो और ट्रेन के बाद अब लड़कियां इंडिया गेट पर डांस करके वीडियो बनाने लगी हैं।

डांस देखने के लिए इतनी भीड़

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की इंडिया गेट पर डांस करती हुई नजर आ रही है। बैकग्राउंड में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का 'Sutala Tani Kora Mein' गाना भी बजता हुआ सुनाई दे रहा है। लड़की का डांस देखने के लिए इंडिया गेट पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वीडियो देखकर आपको एक पल के लिए ऐसा लगेगा जैसे यह कोई एक्ट्रेस है और इंडिया गेट पर किसी फिल्म की शूटिंग के लिए आई है।

लोगों ने लगा दी क्लास

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'अब इंडिया गेट के सामने भी आर्केस्ट्रा का नाच , मनोरंजन में कोई कमी नही' लिखा है। वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 32 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों को काफी गुस्सा आया जो उन्होंने कमेंट के जरिए जाहिर की। एक यूजर ने लिखा- भारत के ऐतिहासिक स्थल को ऐसे लोगो से बचाने की जरूरत है। दूसरे यूजर ने लिखा- कैसे लोग हैं, बड़े ध्यान से देख भी रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Instagram: सोशल मीडिया पर शुरू हुआ नया चैलेंज, आपने किया ट्राई? सिर्फ 1% लोग ही होते हैं पास

वाह क्या बात है! चलती ट्रेन में शख्स ने लड़की की भर दी मांग, लोग बोले- 'हे प्रभु ये क्या हो रहा'