Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

वाह क्या बात है! चलती ट्रेन में शख्स ने लड़की की भर दी मांग, लोग बोले- 'हे प्रभु ये क्या हो रहा'

सोशल मीडिया पर आजकल एक कपल का वीडियो खूब चर्चा में बना हुआ है। वीडियो में कपल चलती ट्रेन में शादी करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी यह शादी देखने के लिए वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 27, 2023 19:11 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB ट्रेन में कपल ने कर ली शादी

सर्दियां शुरू होते ही भारत में शादियों की बहार आ जाती है। आप भी सोशल मीडिया पर जब सर्फिंग करते होंगे तो किसी ना किसी शादी का वीडियो देख ही लेते होंगे। आपके आस-पास और पड़ोस में भी किसी ना किसी की शादी जरूर हो रही है। हम शादी की इतनी बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर एक कपल की शादी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आप जहां देखेंगे इसी कपल की शादी का वीडियो देखने को मिलेगा। आइए आपको बताते हैं कि इस कपल की शादी में इतना खास क्या है जो हर तरफ वायरल हो रहा है।

चलती ट्रेन में शादी

आपने आज तक लोगों को घर में, किसी हॉल में या फिर कहीं बाहर किसी दूसरे राज्य या दूसरे देश में शादी करते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी को चलती ट्रेन में शादी करते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक कपल ट्रेन के भीतर ही शादी करते हुए नजर आ रहा है। लड़का ट्रेन के भीतर ही लड़की की मांग में सिंदूर भरता है और फिर बाद में उसे मंगलसूत्र भी पहनाता है। इसके बाद दोनों एक दूसरे को वरमाला भी पहनाते हैं। दोनों जब शादी कर रहे होते हैं तब उनके आस-पास लोगों की काफी भीड़ देखी जा सकती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर max_sudama_1999 नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'चलती ट्रेन में शादी, वाह वाह क्या बात हैं' लिखा हुआ है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 63 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हमारे भारत की पब्लिक यह सब करवाने में सबसे आगे है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये लव मैरिज नहीं ट्रेन मैरिज कहलाएगी। एक और यूजर ने लिखा- भाई बड़ा तेज है।

ये भी पढ़ें-

Viral dance Video: डांस देखने के लिए छत पर लड़कों का लग गया तांता, लेकिन अंत में लगा जोर का झटका

भैंस के दूध ने गांव वालों के लिए खड़ी की अजीब मुसीबत, स्वास्थ्य अधिकारी ढूंढ-ढूंढ कर लोगों को लगा रहे हैं इंजेक्शन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement