Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार: परवान चढ़ी मोहब्बत तो फरीना बन गई खुशबू, घर से भागकर करन संग लिए फेरे, लेकिन...

बिहार के मुजफ्फरपुर में प्यार और शादी उसके बाद की मुश्किलों को झेलने को मजबूर हैं खुशबू और करन। दरअसल, खुशबू बनी फरीना खातून की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: August 29, 2023 15:09 IST
bihar love story- India TV Hindi
प्यार चढ़ा परवान, शादी के बाद आई परेशानी

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के करजा धाना क्षेत्र के पकड़ी पकोही गांव की रहने वाली फरीना खातून को गांव के ही करन से प्यार हो गया। दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो फरीना खातून और करन ने घर से भागकर शादी कर ली। फरीना ने करन की खातिर अपना धर्म बदला और खुशबू बनकर उसके साथ सात फेरे लिए। अब खुशबू के लिए मुश्किलें खड़ी हो गईं हैं। उसने कानून का सहारा लिया है और जान बचाने की गुहार लगाई है। खुशबू के परिजन अब करन और उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 

फरीना बनी खुशबू, लिए सात फेरे

मुस्लिम लड़की फरीना खातून ने धर्म परिवर्तन कर हिन्दू लड़के करन से शादी कर ली है। अब खुशबू बनी फरीना खातून को परिजन जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।.फरीना खातून यानी खुशबू की गलती ये है कि वह गांव के ही हिन्दू लड़के करन से बेपनाह मोहब्बत करती है। जब फरीना और करन, दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ी तो दोनों ने शादी करने की ठानी लेकिन मुस्लिम होने की वजह से करन के परिजन फरीना को नहीं अपना रहे थे तो उसने प्यार के झुकना मुनासिब नहीं समझा।

 
मोहब्बत चढ़ी परवान, घर से भागी फरीना

फरीना घर छोड़कर करन के पास पहुंच गई और अपना धर्म परिवर्तन करा लिया। हिन्दू धर्म अपनाने के बाद फरीना खुशबू हो गई। फरीना उर्फ खुशबू और करन ने हिन्दू रीति-रिवाज से मंदिर में शादी कर ली। शादी की जानकारी मिलते ही फरीना के माता पिता ने करन पर फरीना का अपहरण करने का मामला दर्ज करा दिया। जब फरीना को इस बात का पता चला तो वह सीधे थाने पहुंची और फिर कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाया कि उसका अपहरण नहीं हुआ बल्कि अपनी मर्जी से उसने घर से भागकर करन के साथ सात फेरे लिए हैं।

कोर्ट में की फरियाद

कोर्ट में फरीना ने ये भी बताया कि उसने अपनी मर्जी से अपना धर्म परिवर्तन कराया है और हिन्दू रीति रिवाज के साथ करन से मंदिर में शादी की है। अब वो करन के साथ ही रहना चाहती और अपने ससुराल जाना चाहती है। हालांकि लड़की फरीना खातून उर्फ खुशबू को उसके परिजन के तरफ से जान मारने की धमकी मिल रही है। इसके लिए फरीना उर्फ खुशबू ने न्यायालय से जान की रक्षा की गुहार भी लगाई है।

(मुजफ्फरपुर से संजीव कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

संजय राउत ने दिया विवादित बयान, बोले- राम मंदिर के उद्घाटन पर हो सकता है पथराव!

प्रयागराज: बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर सरेआम छात्र की हत्या, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement