Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रयागराज: बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर सरेआम छात्र की हत्या, लोगों में आक्रोश; हंगामा

बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करनेवाले छात्र की स्कूल से घर लौटते समय पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इससे प्रयागराज के खीरी इलाके में लोगों में आक्रोश फैल गया।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Niraj Kumar Updated on: August 29, 2023 14:08 IST
छात्र की हत्या के बाद...- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी छात्र की हत्या के बाद आक्रोशित लोग

प्रयागराज : प्रयागराज के खीरी इलाके में बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर एक छात्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। एक विशेष समुदाय के लड़कों पर हत्या का आरोप लगा है। इस घटना से नाराज़ लोग सड़क पर उतर आए और चक्का जाम कर दिया। आरोप है कि मृतक छात्र की बहन को एक विशेष समुदाय के लड़कों ने छेड़ा था। छात्र ने जब अपनी बहन से छेड़खानी का विरोध किया तो पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी गई।

घर लौटते समय छात्र पर हुआ हमला

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज से 50 किलोमीटर दूर खीरी थाना क्षेत्र के पूरा दत्तू गांव निवासी इंटर कॉलेज खीरी में कक्षा 10 का छात्र था। सोमवार को वह स्कूल गया था। स्कूल में अपनी बहन के साथ छेड़खानी को लेकर उसकी कुछ छात्रों से कहासुनी हो गई। छुट्टी के बाद छात्र जब घर वापस लौट रहा था तो विवाद करने वाले छात्रों ने उसे रास्ते में रोक लिया। छात्रों ने उसके ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया। पटरी से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी छात्र फरार हो गए। घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे।

देखें वीडियो

आक्रोशित ग्रामीणों ने खीरी चौराहा जाम किया

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर खीरी चौराहे पर जाम लगा दिया। इससे आवागमन ठप हो गया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते मौके पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज़ दोपहर से लेकर आधी रात तक सड़क पर ग्रामीण धरने पर बैठे रहे। देर रात कमिश्नर रमित शर्मा मौके पर पहुंचे और किसी तरह लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है। दो समुदाय से जुड़ा मामला होने से इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement