Saturday, April 27, 2024
Advertisement

संजय राउत ने दिया विवादित बयान, बोले- राम मंदिर के उद्घाटन पर हो सकता है पथराव

संजय राउत अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। आज संजय राउत ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर के उद्घाटन के वक्त राम भक्तों पर पथराव हो सकता है।

Reported By : Dinesh Mourya Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: August 29, 2023 12:41 IST
Sanjay raut- India TV Hindi
Image Source : PTI संजय राउत

मुंबई: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राम मंदिर का विवाद सुलझ तो गया लेकिन अभी कुछ नेता इस मुद्दे को आग बनाकर हवा देने की तूल में हैं। शिवसेना (UBT) के  नेता संजय राउत आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर विवादित बयान देते ही रहते हैं। आज भी संजय राउत ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिससे देश का माहौल खराब हो सकता है। संजय राउत ने राम मंदिर को लेकर एक बयान दिया है। संजय राउत ने कहा कि ऐसी आशंका है कि राम मंदिर के उद्घाटन के वक्त राम भक्तों के ट्रेन पर पथराव हो सकता है, आग के गोले फेंके जा सकते हैं, पूरे देश में दंगे भड़काए जा सकते हैं।

"लोगों के मन में डर है"

राउत ने आगे बीजेपी को निशाना बनाते हुए कहा कि लोगों के मन में डर है, जो राजनीतिक दल चुनाव जीतने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का ड्रामा कर सकती है, सत्यपाल मलिक ने आरोप लगाया है कि पुलवामा हुआ नहीं बल्कि करवाया गया। गोधरा के बारे में भी सभी यही कहते हैं। लोगों के मन में यह आशंका है कि 2024 का चुनाव जीतने के लिए, लोगों के मन में भय पैदा करने के लिए गड़बड़ कर सकतें है।

"ट्रेन पर पथराव किया जा सकता है"

संजय राउत ने फिर आगे कहा कि हमें यह डर है, हमें यह आशंका है कि जो राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है, अयोध्या में उस वक्त पूरे देश से लोगों को बुलाया जाएगा, ट्रेनों में भरकर लाया जाएगा। किसी ऐसे इलाके में ऐसे विभाग में ट्रेन पर पथराव किया जा सकता है, आग के गोले फेंके जा सकते हैं, पूरे देश में दंगे भड़काए जाएंगे।

राजनीतिक दलों के मन में भी यह आशंका

शिवसेना (UBT) के  नेता ने आगे कहा कि प्रमुख राजनीतिक दलों के मन में भी यह आशंका है। हमारा यह काम है कि तमाम बातें लोगों के सामने रखना। अगर ऐसा नहीं है कुछ तो सरकार की जिम्मेदारी है कि जो ये वारदात होने जा रही है उसे रोकें। हरियाणा में दंगे हुए या भड़काए गए यह इसी बात का उदाहरण है।

ये भी पढ़ें:

मौत पर भारी पड़ा शख्स का जज्बा, ऐसे हादसे में किसी का भी बचना लगभग नामुमकिन पर अब हर कोई हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement