A
Hindi News वायरल न्‍यूज "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी गर्लफ्रेंड ऐसी निकलेगी", प्रेमिका की पर्सनल डायरी पढ़कर युवक के उड़ गए होश

"मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी गर्लफ्रेंड ऐसी निकलेगी", प्रेमिका की पर्सनल डायरी पढ़कर युवक के उड़ गए होश

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रह रहे एक युवक को उसकी प्रेमिका की पर्सनल डायरी हाथ लग गई। जो कुछ भी उस डायरी में लिखा था उसे पढ़ने के बाद युवक के तो होश ही उड़ गए।

सांकेतिक तस्वीर।- India TV Hindi सांकेतिक तस्वीर।

जब लोग किसी रिश्ते में होते हैं तो अक्सर अपने पार्टनर के पर्सनल चीजों पर नजर रखते हैं। जैसे कि लोग एक दूसरे के फोन को चेक करते रहते हैं या फिर कोई पर्सनल डायरी को पढ़ते हैं। ताकि उन्हें यह पता चल सके कि कहीं उनका पार्टनर उनसे कुछ छिपा तो नहीं रहा या वह उसके बारे में क्या सोचता है। वह अपने पार्टनर के साथ कैसा भविष्य चाहता है। या फिर वह अपने पार्टनर को कितना प्यार करता है। ये सारी चीजें लगभग सभी के साथ होता है। लेकिन जब एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की पर्सनल डायरी पढ़ा तो उसका सिर चकरा गया। उसने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि उसकी गर्लफ्रेंड ऐसी होगी। वह उसके बारे में ऐसा सोचती होगी।

गर्लफ्रेंड की पर्सनल डायरी पढ़कर युवक का सिर चकराया

युवक ने अपना यह किस्सा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर शेयर किया है। युवक ने बताया कि मेरी एक गर्लफ्रेंड है और हम दोनों करीब एक साल से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं। मैं अपनी गर्लफ्रेंड से एक या दो सप्ताह बाद ही मिल पाता हूं। आखिरी बार जब मैं उससे मिलने गया तो मैंने किसी काम से उससे एक नोटबुक मांगी। उसने अपने बेडरूम की एक रेक की तरफ इशारा किया। मैं जब वहां गया तो एक डायरी पर मेरी नजर पड़ी। मुझसे रहा नहीं गया और मैंने डायरी खोलकर पढ़ना शुरू कर दिया। लेकिन डायरी में जो कुछ भी लिखा था उसे पढ़कर मैं चौंक गया। मेरे पैरों के तले जमीन खिसक गई।

सोशल मीडिया से लेकर हर चीज पर रखती है नजर

युवक ने बताया कि हमारा रिश्ता बहुत सही चल रहा था। लेकिन जब से हम दोनों लॉन्ग डिस्टेंस में हैं तब से वह मेरे ऊपर शक करने लगी है। मैं कहीं बाहर किसी काम से जाता हूं तो उसे लगता है कि मैं उसे धोखा दे रहा हूं। मैं बाहर किसी लड़की के साथ हूं। उसने अपनी डायरी में किसी दूसरी लड़की के लिए गालियां भी लिखी हैं। युवक ने आगे बताया कि मेरी गर्लफ्रेंड मेरा सोशल अकाउंट भी ट्रैक करती है। मैं किसकी पोस्ट पर ज्यादा लाइक कर रहा हूं या किससे चैट कर रहा हूं ये सब चेक करती है। जब मेरे दोस्त मेरे घर आते हैं तो मैं उनके पसंद के गाने सुनता हूं। इस वजह से वह मेरी स्पॉटिफाई अकाउंट को भी चेक करती है और खुद से यह मान लेती है कि मैं उसे धोखा दे रहा हूं। 

क्या ये रिश्ता खत्म हो जाएगा?

युवक ने आगे बताया कि मैं हैरान हू कि वह मेरे बारे में ऐसा सोचती है। जबकि मैं कहां, किसके साथ जा रहा हूं ये सब बताता था फिर भी वह मुझ पर इतना शक करती है। मैं जानता हूं कि मैं उसे धोखा नहीं दे रहा हूं लेकिन उसकी डायरी को पढ़कर मैं डिप्रेस हूं। मुझे बिल्कुल समझ में नहीं आ रहा है कि मैं क्या करूं। क्या यह मेरे लिए कोई चेतावनी है या फिर उसे अब इस रिश्ते को खत्म करना है। यह सोच-सोचकर मेरा सिर घूमा जा रहा है। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि मैं इस स्थिति को कैसे ठीक करूं।

लड़के के पोस्ट पर लोगों ने दिया सुझाव

लड़के के इस पोस्ट को पढ़कर लोगों ने उसे अपनी राय देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा कि जितनी जल्दी हो सके इस लड़की से दूर हो जाओ वहना बहुत बुरा फंस जाओगे। दूसरे ने कहा- लड़की मेंटली डिस्टर्ब लग रही है, एक दिन वह तुम्हारे लिए मुसीबत बन जाएगी, उससे अपना पीछा छुड़ाओ। तीसरे यूजर ने लिखा- तुम अपनी गर्लफ्रेंड को उसकी डायरी दिखाओ और इस विषय पर खुलकर बात करो और अपनी गर्लफ्रेंड की सारी इनसिक्योरिटीज़ को दूर कर दो। 

ये भी पढ़ें:

इरफान पठान ने शेयर की इंडिया अंडर-19 टीम की एक दशक पुरानी तस्वीर, क्या आप उन्हें पहचान पाएंगे

शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक, Disney की मूवीज में कुछ ऐसे दिखेंगे