A
Hindi News वायरल न्‍यूज खूबसूरत दिखने वाली महिला का मेकअप उतरते दिखा भयानक रूप, लोग बोले- मर्द जात के साथ इतना धोखा क्यों

खूबसूरत दिखने वाली महिला का मेकअप उतरते दिखा भयानक रूप, लोग बोले- मर्द जात के साथ इतना धोखा क्यों

एक महिला का मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। मेकअप उतरने के बाद महिला का लुक पूरी तरह बदला हुआ लगता है।

मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन

इंस्टाग्राम पर बहुत सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन कभी-कभी कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिसके बाद हमारा दिमाग ही घूम जाता है। ऐसा ही एक वीडियो फिर से देखा जा रहा है जिसे देखने के बाद इस दुनिया की महिलाओं से आपका भरोसा उठ जाएगा। वीडियो में एक महिला पहले मेकअप में नजर आ रही है लेकिन कुछ देर बाद ही उसका लुक पूरी तरह बदल जाता है और वह बहुत ही बद्सूरत दिखने लगती है।

क्या से क्या हो गए देखते-देखते

वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला का मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। पहले ते वह मेकअप में बहुत ही हॉट और सुंदर दिख रही है। लेकिन जैसे ही धीरे-धीरे वह अपना मेकअप उतारती है उसका भयानक सा चेहरा सामने आता है। महिला का ऐसा रूप देखकर किसी की भी आंखें चौंधिया जाएंगी। महिला पहले अपने सामने वाले दांतों को हटाती है तब पता चलता है कि उसके सामने वाले दांत गायब हैं। जब वह अपने सारे मेकअप उतारकर असली रूप में आती है तो उसे देखने के बाद आपका सिर चकरा जाएगा। मेकअप की हुई महिला की उम्र 30 से भी कम लग रही है लेकिन जैसे ही महिला का मेकअप उतरता है उसकी उम्र 50-55 के करीब दिखने लगती है।

इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहा है ये वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खूब खींचा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों व्यूज़ और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को lashesandlosing नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। 

ये भी पढ़ें:

भारत-पाकिस्तान को लेकर परीक्षा में पूछा गया ये सवाल, छात्र ने जवाब में लिख दिया सीमा हैदर

Kiss करने से मना किया तो गुस्सा हो गई लड़की, बॉयफ्रेंड को बेरहमी से पीटा, देखें ये Video