A
Hindi News वायरल न्‍यूज स्टेज पर वरमाला का चल रहा था कार्यक्रम, अचानक दूल्हे को आ गया हार्ट अटैक

स्टेज पर वरमाला का चल रहा था कार्यक्रम, अचानक दूल्हे को आ गया हार्ट अटैक

देशभर में लगातार ऐसे मामले सामने आते देख लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। वहीं लोग सरकार के स्पष्ट जवाब का इंतजार कर रहे हैं ताकि पता चल सके कि ऐसे लोग क्यों मर रहे हैं?

A young man died due to heart attack- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हार्ट अटैक से एक युवक की मौत

देश में इन दिनों हार्ट अटैक से मरने वालों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। फिर एक ऐसा ही वीडियो बिहार के सीतामढ़ी से सामने आया है। अब सवाल है कि किसी की इस तरह से मौत हो जाना अपने आप में डरावनी है। देशभर में लगातार ऐसे मामले सामने आते देख लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। वहीं लोग सरकार के स्पष्ट जवाब का इंतजार कर रहे हैं ताकि पता चल सके कि ऐसे लोग क्यों मर रहे हैं? 

जयमाल स्टेज पर ही गिरा गया दूल्हा 
मिली जानकारी के मुताबिक दूल्हा-दुल्हन जयमल स्टेज पर थे। घरवाले एक-एक कर दोनों को आशीर्वाद दे रहे थे। वहीं फोटोशूट का प्रोग्राम भी चल रहा था। इसी बीच दूल्हे को परेशानी होने लगी। उसने डीजे बंद करने को कहा। कुछ ही देर बाद दूल्हे को हार्ट अटैक आया,जिसके बाद शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गई। वहीं दूल्हे की मौत के बाद मौके पर कोहराम मच गया। आपको बता दें कि घटना सोनबरसा थाना क्षेत्र के इंदरवा गांव की है। जानकारी के अनुसार परिहार थाना क्षेत्र के मनिथर गांव निवासी गुदर राय के पुत्र सुरेंद्र कुमार की बारात सोनबरसा के इंदरवा गई थी। 

इससे पहले भी आ गए हैं मामले 
जहां पर शादी का कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच दूल्हे को हार्ट आ गया। परिजन जब तक उसे अस्पताल ले गए तब तक दूल्हे की मौत हो चुकी थी। डॉक्टर ने दूल्हे को मृत घोषित कर दिया। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन दोनों जयमल के मंच पर नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले उत्तर प्रदेश में भी एक दूल्हे को हार्ट अटैक आया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं, पिछले महीने कई ऐसे मामले सामने आए, जिनकी मौत सिर्फ हार्ट अटैक से हुई।