A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: 51 ट्रैक्टरों को लेकर दूल्हे ने निकाली बारात, नजारा देख हैरान रह गए लड़की वाले

Video: 51 ट्रैक्टरों को लेकर दूल्हे ने निकाली बारात, नजारा देख हैरान रह गए लड़की वाले

51 ट्रैक्टरों पर सवार होकर एक बारात निकली। उनमें एक ट्रैक्टर को खुद दूल्हा चला रहा था। जिसने भी इस बारात को देखा वह दंग रह गया। DJ के साथ नाचते-झूमते बाराती दुल्हन के घर पहुंचे।

ट्रैक्टर पर निकली बरात- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रैक्टर पर निकली बरात

आज तक आपने देखा होगा कि लोग अपनी बारात बहुत ही शानो शौकत के साथ निकालते हैं। सभी लोग अपनी हैसियत के अनुसार बरात में वाहन ले जाते हैं। कोई स्कार्पियो बुक करता है तो कोई लग्जरी गाड़ी लेकर निकलता है। लेकिन सीहोर के झरखेड़ा में एक अनोखी बारात देखने को मिली। जहां एक बरात 51 ट्रैक्टरों पर सवार होकर बड़े ही धूमधाम से निकली। इस दौरान दूल्हा खुद ट्रैक्टर चलाकर अपने ससुराल पहुंचा। लड़की वालों ने बारातियों का भव्य तरीके से स्वागत भी किया।

51 ट्रैक्टरों पर निकली अनोखी बरात

दरअसल, झरखेड़ा गांव के मूल निवासी  कपिल की शादी दोराहा जोड़  गांव की रहने वाली खुशबू से हुई। शुक्रवार की शाम बारात दूल्हे के घर से 3 किलोमीटर दूर स्थित दोराहा जोड़ गांव के लिए रवाना हुई। इस दौरान 200 से अधिक बाराती 51 ट्रैक्टरों पर सवार होकर दुल्हन को लेने उसके घर पहुंचे। जिसने भी यह बारात देखी दातों तले उंगली दबा ली। DJ पर डांस करते और मस्ती में झूमते हुए बाराती दुल्हन के घर पहुंचे। 

भव्य तरीके से हुआ बारातियों का स्वागत

इस अनोखे तरीके से बरात निकालने के बारे में जब दूल्हे से पूछा गया तो दूल्हे ने बताया कि मेरे परिवार का मुख्य व्यवसाय खेती है। यहां हर कोई कृषि के पेशे से ताल्लुक रखता है। उन्होंने कहा कि एक ट्रैक्टर को किसान की पहचान माना जाता है। बारातियों ने कहा कि हम ट्रैक्टर से खेती करते हैं, तो उस पर सवार होकर बारात क्यों नहीं निकाल सकते। दूल्हे के पिता इमरतलाला कुशवाहा ने कहा कि जब बारात दुल्हन के गांव पहुंची तो सभी हैरान रह गए और उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया।

(सीहोर से राहुल मालवीय की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

सास के साथ बहू बनाना चाहती है शारीरिक संबंध, मोबाइल पर जबरन दिखाती है गंदे-गंदे Video

भाई साहब ये किस लाइन में आ गए आप? शादी में ढोल पीटते शख्स को देख लोगों को याद आए हार्दिक पांड्या