A
Hindi News वायरल न्‍यूज युवक को पशु चोरी के शक में पेड़ से बांधकर पीटा, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

युवक को पशु चोरी के शक में पेड़ से बांधकर पीटा, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

ग्रामीणों ने एक युवक की पशु चोरी के शक में पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई की। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

युवक को पेड़ में बांधकर पीटते हुए लोग।- India TV Hindi Image Source : TWITTER युवक को पेड़ में बांधकर पीटते हुए लोग।

मुजफ्फरनगर में एक शादी समारोह में शामिल होने आए युवक को पशु चोरी के शक में पेड़ में बांधकर लाठी-डंडों से पीटा गया। युवक को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित मूल रूप से पड़ोस के ही गांव बरवाला का निवासी था। मगर भीड़ ने उसकी एक न सुनी और थर्ड डिग्री दी गई। घायल अस्पताल में भर्ती है। 

पशु चोरी के आरोप में युवक को पीटा

मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव बरवाला निवासी मुनसब के छोटे भाई की शादी रविवार को थी। शादी में शामिल होने के लिए उसका का खानदानी भाई मुकीम पुत्र शाहबुद्दीन पसोंडा गाजियाबाद से परिवार के साथ आया था। बीती रात मुकीम जब साथियों के साथ शॉपिंग कर वापस गांव बरवाला लौट रहा था तो गढ़ी दुर्गनपुर गांव के समीप उनकी कार से एक दूसरा वाहन टकरा गया। जिससे कार खराब हो गई। रात के समय सभी लोग पैदल ही गांव की ओर चल दिए। आरोप है कि इसी दौरान कुछ लोगों ने मुकीम को दबोच लिया और पशु चोरी का आरोप लगाते हुए मारपीट की। जिसके बाद रात में ही मुकीम को गढ़ी दुर्गनपुर निवासी कुछ लोग अपने साथ ले गए। सुबह पशु चोरी का आरोप लगाते हुए मुकीम को पेड़ में बांधकर लाठियों से पीटा।

पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मारपीट करने वाले दो लोगों को दबोच लिया। प्रभारी निरीक्षक थाना शाहपुर ने बताया कि इस मामले में गढ़ी दुर्गनपुर निवासी इमरान व काजिम को गिरफ्तार किया गया है। 

ये भी पढ़ें:

जब मोदी, ट्रंप और पुतिन समेत दुनिया के कई दिग्गज नेता बने रॉकस्टार, देखें ये शानदार तस्वीरें

10 से लेकर 2000 तक इन भारतीय नोटों पर छपे हैं देश के ऐतिहासिक धरोहर, देखें तस्वीरें