A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़का पढ़ने गया था विदेश, जब बर्तन धोना पड़ा तो सोशल मीडिया पर लगा रोने

लड़का पढ़ने गया था विदेश, जब बर्तन धोना पड़ा तो सोशल मीडिया पर लगा रोने

विदेश पढ़ने गए एक छात्र ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और जिसमें उसने बताया कि वहां उसे बर्तन खुद धोने पड़ते हैं। जिस पर लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया।

विदेश पढ़ने गए छात्र को धोना पड़ रहा है बर्तन। - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA विदेश पढ़ने गए छात्र को धोना पड़ रहा है बर्तन।

विदेश में पढ़ने का सपना कई लोगों का होता है। छात्रों को लगता है कि जैसे फिल्मों में दिखाया जाता है एडमिशन के बाद वैसी ही लाइफ हो जाती है। लेकिन जब वे विदेश पढ़ने जाते हैं तो वहां की हकीकत देख उनका सिर चकराने लगता है। ऐसे ही विदेश पढ़ने गए एक छात्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि वह विदेश पढञने के लिए आया था लेकिन अब उसे बर्तन खुद ही धोने पड़ रहे हैं। 

लोगों ने छात्र को कर दिया ट्रोल   

छात्र ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर ‘@itmedew’ नाम के अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक नॉन-स्टिक पैन धोते हुए दिख रहा है। शेयर की गई तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- "कहते थे, विदेश जाकर पढ़ाई करो, मजा आएगा।” पोस्ट के शेयर करते ही यह वायरल हो गया और लोगों ने छात्र को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने छात्र को बताया कि बर्तन धोना कोई बहुत बड़ी मुसीबत नहीं है इसे पढ़ाई के साथ आराम से किया जा सकता है। 

इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 7 लाख लोगों ने देखा और हजारों ने इस पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- तू तो विदेश में है भाई मुझे तो ये सब घर पर रहकर भी करना पड़ता है। दूसरे ने लिखा- कोई मजदूरी नहीं कर रहे हो, बर्तन धोना कौन सा बड़ा काम है। तीसरे ने लिखा- नॉन स्टिक पैन को घिसते नहीं हैं। चौथे यूजर ने कहा- पहले बर्तन धो ले बाद में सोशल मीडिया चलाना। एक अन्य यूजर ने कहा- जब इतना खर्च कर ही रहा है तो एक कामवाली बाई को रख ले। ऐसे ही तमाम लोगों ने कमेंट कर लड़के की खिंचाई की। 

ये भी पढ़ें:

ऊपर जाकर क्या मुंह दिखाओगे लाल! पूजा करने के बहाने मंदिर से चांदी की पादुका चुरा ले गए चोर- VIDEO

इन लड़कियों के चक्कर में ना पड़ना बाबू, बहुत जल्दी ही देती हैं धोखा, महिला वकील ने Video शेयर कर बताया