A
Hindi News वायरल न्‍यूज इंडिगो ने शेयर की गणपति बप्पा की सुंदर तस्वीर, फोटो ने लाखों लोगों का जीता दिल

इंडिगो ने शेयर की गणपति बप्पा की सुंदर तस्वीर, फोटो ने लाखों लोगों का जीता दिल

गणेश उत्सव की शुरूआत 19 सितंबर से पूरे देश में हो गई है। इस अवसर पर इंडिगो ने भी गणेश भगवान की AI आधारित एक तस्वीर शेयर की जिसने लोगों का दिल जीत लिया है।

इंडिगो ने गणपति बप्पा की शेयर की मनमोहक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इंडिगो ने गणपति बप्पा की शेयर की मनमोहक तस्वीर

पूरे देश में गणेशोत्सव की धूम मची हुई है। 19 सितंबर से गणेश उत्सव की शुरूआत हुई है। जिसके बाद देश के कई जगहों पर बप्पा का बहुत ही धूमधाम के साथ स्वागत किया गया। इस साल अधिकतर जगहों पर चंद्रयान-3 थीम के आधार पर गणपति बप्पा का पंडाल सजाया गया है। इसी बीच इंडिगो ने भी बप्पा की एक तस्वीर शेयर की जो AI आधारित है। इस मनमोहक तस्वीर ने सभी लोगों का दिल जीत लिया है। लोग बप्पा की इस तस्वीर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

तस्वीर ने जीता लाखों लोगों का दिल

इंडिगो ने 19 सितंबर को गणेशोत्सव की शुरूआत होते ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से गणपति बप्पा की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बप्पा को फ्लाइट में विंडो सीट के पास बैठाया गया है। इसके अलावा आप देखेंगे कि उनकी गोद में एक थाली रखी गई है जिसको उनके पसंदीदा मोदक से भरा गया है। एक मोदक आपको उनके हाथों में भी दिखाई देगा। इस सुंदर तस्वीर को देखने के बाद लोग काफी भावुक हो गए।

तस्वीर हुआ जमकर वायरल

इंडिगो द्वारा शेयर की गई बप्पा की यह तस्वीर जमकर वायरल हो गई है। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 1.85 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। पोस्ट देखने के बाद लोगों ने कमेंट्स की बौछार लगा दी। एक आदमी ने लिखा- गणपति बप्पा मोरया। दूसरे शख्स ने लिखा- इंडिगो बप्पा को उनकी पसंदीदा चीज दे रहा है।

यहां देखे वो मनमोहक तस्वीर

ये भी पढ़ें-

लाल चटनी नहीं दिया तो शख्स ने 112 डायल कर बुला ली पुलिस, देखें ये मजेदार वीडियो

Viral Video: अब आपके काम में बिल्कुल भी देरी नहीं होगी, 'बंदर मामा' ने संभाल ली है अपनी कुर्सी