Friday, May 10, 2024
Advertisement

लाल चटनी नहीं दिया तो शख्स ने 112 डायल कर बुला ली पुलिस, देखें ये मजेदार वीडियो

ऑमलेट वाले ने शख्स को लाल चटनी देने से मना कर दिया तो उसने 112 पर डायल कर पुलिस की 3 गाड़ियां मौके पर बुला ली। उसका ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 19, 2023 22:13 IST
ऑमलेट वाले ने लाल चटनी नहीं दिया तो शख्स ने 112 डायल कर बुला ली पुलिस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऑमलेट वाले ने लाल चटनी नहीं दिया तो शख्स ने 112 डायल कर बुला ली पुलिस

सोशल मीडिया पर आपने आजतक कई तरह के वीडियो देखे होंगे। कभी किसी का बवाल डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी दो पक्षों की बेतुकी लड़ाई का वीडियो वायरल होता है। तो वहीं कई बार इंसाफ के लिए उठाई गई आवाज का भी वीडियो वायरल हो जाता है। मगर आपने कभी ऐसा वीडियो देखा है जिसमें एक शख्स केवल लाल चटनी के लिए इंसाफ मांग रहा हो। फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

 

लाल चटनी के लिए इंसाफ चाहिए

आजकल जो वीडियो वायरल हो रहा है, ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वायरल वीडियो में एक शख्स ने 112 पर डायल कर पुलिस की 3 गाड़ियां मौके पर बुला ली। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ऑमलेट वाले ने उसे लाल चटनी देने से मना कर दिया। 

वीडियो में शख्स ने बताया कि, 'मैंने ऑमलेट वाले को ऑमलेट बनाने के लिए कहा जिसके लिए उसने मुझसे 40 रुपये मांगे। मैंने कहा कि मैं पैसे दे दूंगा। इसके बाद जब मैंने उससे लाल चटनी मांगी तब उसने कहा कि मैं लाल चटनी नहीं देता।'

इस बात पर नाराज होकर उस शख्स ने पुलिस को मौके पर बुला लिया। जब पुलिस ने उससे पूछा कि '1 रुपये की चटनी के लिए आपने पुलिस की 3 गाड़ियां बुला ली।' पुलिस के इस सवाल का जवाब देते हुए शख्स ने बताया कि जब मेरे साथ अन्याय होगा तो मैं पुलिस को कॉल तो करूंगा।

लोंगों ने कही ये बात

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, एक दुकानदार ने लाल चटनी देने से मना कर दिया तो शख्स ने 112 पर कॉल कर दिया।

इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा- भाई की बात तो सही है। 40 रुपये किस बात की ले रहे हो। भाई के लिए न्याय चाहिए। तो वहीं दूसरे शख्स ने एक मीम शेयर करते हुए कहा- हां ये कर लो पहले। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 15.7 हजार लोगों ने देख लिया है।

यहां देखें मजेदार वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral Video: अब आपके काम में बिल्कुल भी देरी नहीं होगी, 'बंदर मामा' ने संभाल ली है अपनी कुर्सी

दिल्ली मेट्रो बन गया चलता फिरता 'GYM', शख्स ने अंकल को 'push ups' का दिया चैलेंज तो मिला तगड़ा जवाब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement