Friday, May 03, 2024
Advertisement

बच्चे को दी सजा तो पिता ने टीचर को ही कूट दिया, वीडियो देख लोगों ने 'जवान' फिल्म का मारा डायलॉग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक छात्र को सजा देने की वजह से उसके पिता नाराज हो गए। इसके बाद उस छात्र के पिता ने प्रिंसिपल ऑफिस में ही उस टीचर को पकड़कर पीट दिया। यह पूरी घटना प्रिंसिपल के सामने हुई।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 19, 2023 22:15 IST
बच्चो को सजा देने पर पिता ने टीचर को पीटा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बच्चो को सजा देने पर पिता ने टीचर को पीटा

किसी भी देश का भविष्य वहां के बच्चों पर निर्भर करता है मगर उस बच्चे का भविष्य एक टीचर के हाथों में होता है। इसी वजह से टीचर को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है। एक टीचर के हाथों में वह जादू होता है जिससे वो बच्चे का भविष्य गढ़ता है। मगर आज के इस कलयुग में वही टीचर सुरक्षित नहीं है। अगर वो अपने किसी छात्र को थोड़ी सी सजा दे देता है तो उसके परिजनों को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती और वे टीचर के साथ हाथापाई पर उतर आते हैं।

 

टीचर के साथ हाथापाई का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक छात्र के पिता टीचर के साथ हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस CCTV वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, 'कानपुर में प्रिंसिपल कार्यालय के अंदर छात्र को सजा देने की वजह से बच्चे के पिता और टीचर के बीच हाथापाई हुई।'

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रिंसिपल ऑफिस में एक टीचर और प्रिंसिपल के साथ ही एक छात्र अपनी मां के साथ बैठा हुआ है। कुछ देर बाद आप देखेंगे कि उस ऑफिस में एक शख्स आता है और आते ही वहां बैठे टीचर को मारने लगता है। वहां मौजूद अन्य लोग उसे रोकने का प्रयास करते हैं मगर वो इंसान टीचर को लगातार मारता हुआ दिखाई देता है। कुछ देर बाद थोड़ी मशक्कत कर उस इंसान को कुछ लोग पकड़कर बाहर लेकर जाते हैं।

लोगों ने घटना की निंदा की

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने ऐसे परिजनों की निंदा करते हुए अपने समय से घटना की तुलना की। एक शख्स ने लिखा- ये कैसे पेरेंट्स हैं जो टीचर को मारते हैं, हमारे घरवाले तो गलती ना होने पर भी हमें ही मारते थे। एक दूसरे शख्स ने लिखा- क्या जमाना आ गया है, भगवान के दूसरे रूप कहे जाने वाले टीचर के साथ ऐसा व्यवहार बहुत निंदनीय है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 65.7 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा लिया है।

यहां देखें वह वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Seema Haider Dance Video: साड़ी पहन सीमा भाभी ने हरियाणवी गाने पर किया डांस, वीडियो देख पब्लिक हुई दीवानी

चाचा तो हैवी ड्राइवर निकले! अनोखे अंदाज में बाइक चलाने की वजह से वीडियो हो गया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement