Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"सर सिराज को एक SUV गिफ्ट कर दें", फैन के कमेंट पर आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा जवाब कि वायरल हो गया पोस्ट

मोहम्मद सिराज ने श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2023 के फाइनल में अपनी तेज गेंदबाजी से कहर ढाह दिया। उनके इस जबरदस्त परफॉर्मेंस से खुश होकर आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 19, 2023 11:32 IST
आनंद महिंद्रा और मोहम्मद सिराज- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आनंद महिंद्रा और मोहम्मद सिराज

एशिया कप 2023 फाइनल में मोहम्मद सिराज छाए रहे। सिराज ने अपनी गेंदबाजी से श्रीलंका की कमर तोड़कर रख दी थी। इस मुकाबले में श्रीलंका 50 रन पर ढेर हो गई थी। जिसमें से अधिकतर विकेट मोहम्मद सिराज ने लिया था। पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के लिए इनका प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा है। मैच के दौरान आखिरी 90 मिनट में कई रिकॉर्ड टूटे और सिराज ने 6 विकेट अपने नाम किए। इनमें से चार विकेट एक ही ओवर में आए।

Related Stories

आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

सिराज के इस कारनामे की तारीफ करते हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- "मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी अपने विरोधियों के लिए अपने दिल को रोते हुए महसूस किया है...ऐसा लगता है जैसे हमने उन पर एक जादुई शक्ति का प्रयोग किया है...@mdsirajofficial आप एक मार्वल एवेंजर हैं।" महिंद्रा के ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा- "सर सिराज को कृपया एक SUV दे दें" जवाब में महिंद्रा ने लिखा- "वहां गया, वह किया..."। बता दें कि महिंद्रा ने 2021 में सिराज को 'थार' गिफ्ट की थी। 

2023 एशिया कप फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ अविश्वसनीय प्रदर्शन करने वाले उभरते सितारे सिराज गेंदबाजी की रैंकिंग में शीर्ष पर हैं। पहला ओवर डालने के बाद, सिराज ने एक ही ओवर में चार विकेट लिया। जिससे चौथे ओवर की समाप्ति के बाद श्रीलंका का स्कोर 12 रन पर 5 विकेट था। सिराज ने महज 16 गेंदों पर पांच विकेट लिए। यह सबसे तेज पांच विकेट लेने के विश्व रिकॉर्ड है। इससे पहले श्रीलंका के चमिंडा वास ने क्रिकेट विश्व कप 2003 में बांग्लादेश के खिलाफ केवल 16 गेंदों पर पांच विकेट लिए थे। 2008 में श्रीलंका के अजंता मेंडिस ने भारत के खिलाफ 6/13 का आंकड़ा हासिल करने के बाद सिराज एशिया कप 50 ओवर के फॉर्मेट में 6 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए।

ये भी पढ़ें:

कोहली के बाद शुभमन गिल पर आया इस पाकिस्तानी वायरल गर्ल का दिल, Video शेयर कर यूं किया प्यार का इजहार

डेट पर जाने से पहले पूरी करनी होगी महिला की ये डिमांड्स, सुनते ही भाग खड़े होते हैं मर्द, लोग बोले- ऐसे कोई लड़का नहीं मिलेगा दीदी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement