Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Apple के Vision Pro पर आनंद महिंद्रा का ट्वीट वायरल, Samsung और Sony की बढ़ी टेंशन

Apple ने हाल ही में Vision Pro Headset को लॉन्च किया है। अब इस प्रीमियम डिवाइस को लेकर आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। उन्होंने पूछा कि क्या अब हमें रूम में जॉम्बी देखने को मिलेंगे?

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 08, 2023 11:43 IST
anand mahindra, anand mahindra viral Tweets, aaple vision pro, vision pro VR headset, ऐपल विजन प्रो - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आनंद महिंद्रा ने वीजन प्रो को लेकर सैमसंग और सोनी से कई सवाल किए।

Anand mahindra on apple Vision Pro: बिजनेस मैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया में जमकर एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय देते हैं रहते हैं। उनके ट्वीट्स सोशल मीडिया में खूब वायरल भी होते हैं। एक फिर से ऐसा ही हुआ है। इस बार उन्होंने एप्पल की तरफ से हाल ही लॉन्च किए गए Vision Pro Headset को लेकर ट्वीट किया है। उनका यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया। एप्पल विजन प्रो वीआर हेडसेट को लेकर सैमसंग और सोनी से भी सवाल किया है।

आपको बता दें कि हाल ही में एप्पल ने VR Headset Vision Pro को लॉन्च किया है। लॉन्च होने के बाद से ही यह प्रीमियम डिवाइस चर्चा में बना हुआ है। इस वीआर हेडसेट में कंपनी ने ऐसी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जिससे टीवी का फ्यूचर खतरे में पड़ गया है। एप्पल ने सीईओ टिम कुक ने कहा कि टेक्नोलॉजी की दुनिया में विजन प्रो एक नए युग की शुरुआत है। 

आनंद महिंद्रा ने सैमसंग-सोनी से पूछा सवाल

टिम कुक के ट्वीट पर आनंद महिंद्रा ने  कहा कि क्या यह विजन प्रो वीआर हेडसेट हमारे घरों में मौजूद बड़ी स्क्रीन वाली टीवी की डेथ का सिंग्नल है। इतना ही नहीं आनंद महिंद्रा ने सैमसंग और सोनी जैसे दिग्गज स्मार्टटीवी ब्रैंड्स से सवाल भी किया कि उनकी क्या प्लानिंग है। उन्होंने पूछा कि क्या अब हमें कमरे में हेडसेट पहने हुए जॉम्बी दिखा करेंगें। 

Apple Vision Pro की कीमत और फीचर्स

आपको बता दें कि Apple Vision Pro नए युग का वीआर हेडसेट है। इसकी कीमत 2.80 लाख रुपये है। इस वीआर हेडसेट से यूजर्स वर्चुअल दुनिया में रियल वर्ल्ड का एहसास कर पाएंगे। इसे अगले साल से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस वीजन प्रो को आप हाथ, आवाज और आंख से कंट्रोल कर पाएंगे। इसमें यूजर्स को  डिस्प्ले लेस एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें- आज लॉन्च होगी Realme 11 Pro 5G सीरीज, कंपनी ने दिया अर्ली एक्सेस सेल ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement