कोहली के बाद शुभमन गिल पर आया इस पाकिस्तानी वायरल गर्ल का दिल, Video शेयर कर यूं किया प्यार का इजहार

पाकिस्तान की ये वायरल गर्ल तो आपको याद ही होगी। कुछ दिन पहले ही ये लड़की विराट कोहली को अपना पसंदीदा प्लेयर बता रही थी लेकिन अब वह शुभमन गिल पर अपना प्यार लुटा रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 18, 2023 15:38 IST
शुभमन गिल के साथ पाकिस्तानी वायरल गर्ल।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शुभमन गिल के साथ पाकिस्तानी वायरल गर्ल।

Asia Cup में श्रीलंका को हराकर भारत ने जीत दर्ज की। भारत के साथ पाकिस्तान भले ही फाइनल का मुकाबला नहीं खेल पाया लेकिन पाकिस्तान की इस वायरल गर्ल ने एक बार फिर से लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। पाकिस्तान की वायरल गर्ल ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शुभमन गिल के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रही है। विराट कोहली पर फिदा इस वायरल गर्ल के दिल में अब शुभमन गिल राज करने लगे हैं। 

हाल में ही कोहली को बताया था अपना पसंदीदा खिलाड़ी

इससे पहले शेयर किए गए वीडियो में लड़की ने कहा था कि वह विराट कोहली को सबसे ज्यादा पसंद करती है और भारत-पाकिस्तान के मैच में वह दोनों ही देशों को सपोर्ट करने पहुंची थी। लड़की ने अपने दोनों गालों पर दोनों देशों के झंडे को बनवाया था। लड़की के इंस्टाग्राम पर आपको ऐसे कई वीडियो मिल जाएंगे, जिसमें वह भारतीय खिलाड़ियों को सपोर्ट कर रही है। 

देखें ये वायरल वीडियो

एशिया कप जीतने के बाद इस पाकिस्तानी गर्ल ने एक बार फिर से भारत को जीत की बधाई दी है। इसके साथ ही उसने शुभमन गिल का एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड का गाना "दिल में है प्यार तेरा होंठों पे गितवा…" बज रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शुभमन गिल जिस होटल में एंट्री ले रहे हैं उसी में ये पाकिस्तानी वायरल गर्ल भी खड़ी है। इसके बाद वह शुभमन गिल को दिखाते हिए अपना मुस्कुराता हुआ चेहरा दिखाती है।

लड़की ने की शुभमन गिल की तारीफ

वीडियो को इंस्टाग्राम पर लव खानी नाम के पेज से शेयर किया गया है। लड़की ने अपने अकाउंट पर शुभमन गिल के साथ एक फोटो भी शेयर की है और बताया कि वह शुभमन गिल से मिल चुकी है और वह बहुत ही डाउन टू अर्थ हैं।

ये भी पढ़ें:

डेट पर जाने से पहले पूरी करनी होगी महिला की ये डिमांड्स, सुनते ही भाग खड़े होते हैं मर्द, लोग बोले- ऐसे कोई लड़का नहीं मिलेगा दीदी

क्या आप भी गूगल पर सर्च करते हैं डर्टी साइट्स, अगर हां तो कोई ना, मरने के बाद ये साइट आपकी नॉटी इमेज पर डाल देगा पर्दा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन